PM Modi

आंध्र प्रदेश में लगे ‘मोदी वापस जाओ’ के नारे

218

विजयवाड़ा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रविवार को आंध्र प्रदेश के कृष्णा और गुंटुर जिलों में दौरे के विरोध में तेलुगू देशम पार्टी और वामपंथी दलों ने प्रदर्शनों का आयोजन किया गया। तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) और वामपंथी दलों के नेताओं ने मोदी के दौरे के विरोध में गुंटुर जिले और अन्य स्थानों पर धरना दिया तथा रास्ताओं को जाम कर दिया। मंत्री देवनेनी उमामहेश्वर राव और विधायक गडे राममोहन के नेतृत्व में तेदेपा कार्यकर्ताओं ने बेंज सर्कल में धरना प्रदर्शन किया। मोदी के दौरे के विरोध में मंत्री ने काली शर्ट पहन रखी थी।

उन्होंने मोदी के राज्य के दौरे के विरोध में काले बैलून हवा में छोड़े। प्रदर्शनकारी ‘मोदी वापस जाओ’ लिखे बैनर लिये हुए थे। कोलकाता-चेन्नई राजमार्ग पर रमावाराप्पदु केंद्र के पास पार्टी नेता डी अवनिश के नेतृत्व में तेदेपा कार्यकर्ताओं ने धरना दिया। उन्होंने भी मोदी की राज्य के दौरे के विरोध में काले बैलून हवा में छोड़े। प्रदर्शनकारी ‘मोदी वापस जाओ’ लिखे बैनर भी लिये हुए थे।

गुंटूर में जिन्ना टॉवर केंद्र में तेदेपा कार्यकर्ताओं ने रास्ता रोक कर जाम कर दिया और वाहनों के यातायात को बाधित करने के लिए सड़क पर टायर जला दिए। दोनों जिलों में कई स्थानों पर तेदेपा और वाम दल के कार्यकर्ताओं की ओर से इसी तरह के विरोध प्रदर्शन किए गए। इस बीच, तेलुगू फिल्म अभिनेता शिवाजी ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ यहां कृष्णा नदी के दुर्गा घाट पर ‘मोदी गो बैक’ के बैनर पकड़े हुए कमर तक गहरे पानी में खड़े होकर विरोध प्रदर्शन किया।