photo

जमीनी विवाद में बेटे ने की 70 वर्षीय पिता की गोली मारकर हत्या

42
Sarfaraz Alam

मोहम्मद सरफ़राज़ आलम

सहरसा। बसनही थाना क्षेत्र के तेहरा कुट्टी स्थित बुधवार की सुबह जमीनी विवाद को लेकर 70 वर्षीय व्यक्ति मोहम्मद नईम साह को उनके सगे बेटे मोहम्मद मंजूर शाह ने गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मृतक मोहम्मद नईम उद्दीन साह के 4 पुत्र है मोहम्मद मुख्तार, मोहम्मद सत्तार, मोहम्मद मंजूर आलम, रमजानी।

सूत्रों की माने तो रमजानी की पत्नी बानो खातून ने मंजूर आलम को बुधवार की अलसुबह मोहम्मद नईम उद्दीन शाह को गोली मारते देखा था। मोहम्मद सत्तार आलम ने बताया कि 6 महीने पूर्व भी हमारे पिता नईम उद्दीन साह को मेरे भाई मंजूर आलम ने जमीन अपने नाम करने की मांग की जिसमें मोहम्मद नईम उद्दीन साह ने मोहम्मद मंजूर शाह को जमीन देने से इंकार कर दिया था। जिससे मोहम्मद मंजूर आलम ने  नईम उद्दीन शाह के जांघ में गोली मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया था।

मृतक के घर वालों ने बताया कि मोहम्मद नईमुद्दीन साह के पास 3 बीघा जमीन है। मोहम्मद नईम उद्दीन शाह की बुधवार की सुबह गोली मारकर हत्या हो जाने के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। वहीं मोहम्मद नईम उद्दीन साह के पुत्रों ने उसी समय बसनही थाना में सूचना दिया और मोहम्मद नईमुद्दीन को सहरसा सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत्यु घोषित कर दी और मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। बसनही के थाना अध्यक्ष ने बताया कि अपराधी की गिरफ्तारी के लिए खोजबीन जारी है और अपराधी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।