इंडियन महिला क्रिकेटर हुई छेड़खानी की शिकार

Ekta Bisht- Indian Cricket Player
File Photo: Ekta Bisht- Indian Cricket Player
Share this news...
Anil Aryan
अनिल आर्यन
देहरादून: हमारे भारत की शान बनी लड़कियां भी छेड़खानी का शिकार हो जाती हैं, ये कितने शर्म की बात है? महिला क्रिकेट विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ पांच विकेट लेने वालीं भारतीय क्रिकेटर एकता बिष्ट को एक कार्यक्रम के दौरान सुरक्षाकर्मियों ने मंच से नीचे उतार दिया।

देहरादून के रेसकोर्स मैदान में पीएम मोदी के जन्मदिन पर ‘बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ’ कार्यक्रम में एकता रविवार को शिरकत करने पहुंचीं थीं। कार्यक्रम में एकता को विशिष्ट अतिथि के तौर पर बुलाया गया था लेकिन बीजेपी नेता और मंत्रियों के स्टेज पर पूरी जगह घेर लेने के कारण सुरक्षाकर्मियों ने धक्के देकर एकता को मंच से नीचे उतार दिया।

Ekta Bisht- Indian Cricket Player
File Photo: Ekta Bisht- Indian Cricket Player

कार्यक्रम सुबह करीब नौ बजे शुरू हुआ था। उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, राज्य सरकार में मंत्री धनसिंह रावत और रेखा आर्य स्टेज पर पहुंचे। उनके साथ बीजीपी के कई कार्यकर्ता भी मंच पर चढ़ गए और स्टेज पूरी तरह भर गया। इसी बीच जब लेफ्ट आर्म स्पिनर एकता बिष्ट मंच की तरफ आईं तो सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें धक्का देकर नीचे उतार दिया। 

इसके बाद एकता नाराज होकर ग्राउंड पर आम लोगों के लिए रखी गईं कुर्सियों में से एक पर जाकर बैठ गईं। बाद में मुख्यमंत्री रावत ने अपने भाषण में जब एकता का नाम लिया तो आयोजकों के हाथ-पैर फूल गए। फिर कार्यक्रम में मौजूद कार्यकर्ता एकता बिष्ट को ग्राउंड से लेने आए और मंच तक ले गए। एकता ने 46 वनडे इंटरनैशनल मैचों में कुल 71 विकेट लिए हैं।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।