Akhil Bharatiya Veer Gurjar

रूपेश बैसोया के हत्यारों को मिले कड़ी से कड़ी सजा- गंगाराम गुर्जर

176
Omprakash Varma

ओमप्रकाश वर्मा

धौलपुर। अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा के राष्ट्रीय महामंत्री गंगाराम गुर्जर के नेतृत्व में जिला कलेक्टर महोदय धौलपुर को प्रधानमंत्री जी के नाम ज्ञापन सौंपकर मांग की गई कि भाई रूपेश बैसोया गुर्जर के परिवार को न्याय मिले तथा दोषियों की तलाश कर कड़ी सजा दी जाए।

अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा के राष्ट्रीय महामंत्री गंगाराम गुर्जर ने बताया कि गुर्जर समाज के रूपेश बैसोया गुर्जर (34) साउथ ईस्ट दिल्ली तैमूर नगर निवासी जो कि अपने 13 साल के बेटे आदित्य के साथ रोज की भांति दिनांक 01-10-18 रात 9:00 बजे अपने घर के सामने अन्य 8-9 बच्चों के साथ खेल रहे थे और उनकी पत्नी बालकनी में मौजूद थी।

तभी कुछ बदमाश पिस्टल लहराते हुए गंदी गंदी गालियां देते हुए झुग्गी बस्ती की तरफ से मेन रोड की तरफ जा रहे थे। तभी भाई रूपेश बैसोया गुर्जर ने उन बदमाशों से बच्चों के सामने गाली गलौज करने से मना किया। उन्होंने कहा कि यहां बस्ती है और  छोटे-छोटे बच्चे खेल रहे हैं। यहां गालियां मत दो, इतने में ही सबसे पीछे जा रहे हैं।

बदमाश ने उनके सीने में गोली मार दी, यह देखकर बालकनी में खड़ी उनकी पत्नी विलाप करती हुई नीचे आई और 100 नंबर पर पुलिस को फोन किया और वारदात के बारे में पुलिस को बताया, लथपथ हालात में उनको होली फैमिली हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

जिला प्रवक्ता भारत गुर्जर व ब्लॉक अध्यक्ष धौलपुर किशनसिंह घुरैया ने संयुक्त रूप से कहा कि ड्रग्स के विरोध की वजह से हुई हत्या, रूपेश बैसोया व उसके बड़े भाई उमेश ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ अभियान चला रहे थे, हो सकता है कि जिसकी वजह से ही उनकी हत्या जानबूझकर की गई हो घर वाले  पुलिस के कई बड़े अधिकारियों से मिले हैं।

लेकिन पुलिस अभी तक कुछ भी सफलता हासिल नहीं कर पाई है। जिससे लग रहा है कि पुलिस की ड्रग्स माफियाओं से मिलीभगत हो सकती है। हत्या की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में आने के बाद भी पुलिस उचित कार्रवाई नहीं  कर पाई है। अतः अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा संगठन मांग करता है कि पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाये। वरना संगठन राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग गुर्जर व राष्ट्रीय संरक्षक नरेंद्र डेढ़ा गुर्जर के निर्देशानुसार देश की सभी स्टेट के सभी जिलों में इंसाफ के लिए अभियान चलाने पर मजबूर होगा। 

इस अवसर पर वीरेन्द्र सिंह, मोहरसिंह, किशनसिंह घुरैया, जसवंत सिंह नेत्रपाल, जोगेन्द्र सिंह, कमल सिंह, राम रमेश, जीतू, करन, नरेन्द्र, रविन्द्र रोहित, पवन आदि उपस्थित थे।