mirzapur DM Office

पीड़ित दो दिनों से लगातार मिर्जापुर जिलाधिकारी कार्यालय के सामने आमरण अनशन पर, कोई देखनेवाला नहीं

15

दीपू तिवारी की रिपोर्ट, 

सोनभद्र। मिर्जापुर जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर दो कमजोर प्राणियों द्वारा 2 दिन से जिला मुख्यालय पर अपनी मांग को लेकर आमरण अनशन किया जा रहा है। किंतु 40 घंटे से ऊपर बीतने के बावजूद एक भी उच्च अधिकारी इन दोनों धरना कर्मियों के बारे में ना कुछ पूछा और ना ही किसी ने समझाने की कोशिश की और ना ही उनकी बातें सुनी गई।

mirzapur DM Office anshan

Janmanchnews.com

बता दें कि दोनों अनशनकारी अलग-अलग पत्र के माध्यम से जिला प्रशासन से लेकर मुख्यमंत्री वह एक ने कोर्ट का भी दरवाजा खटखटाया था। वहीं कोर्ट से जहां राहत मिली किंतु यहां राहत नहीं मिली। जिसमें शहर कोतवाली क्षेत्र के रमई पट्टी का निवासी संत दास ने आरोप लगाया है कि कल तक जहां ₹2 के लिए मोहताज रहने वाला व्यक्ति आज वह भूमाफिया है और इसी कड़ी में हमारी भी जमीन पर कब्जा कर रखा है।

वहीं एक और दरख्वासी जो कि कछवा थाना क्षेत्र मझवा तहसील का हरिराम है। जो कि कलेक्ट्रेट मुख्यालय अधिकारी के मेन गेट के बाहर ही फांसी का का फंदा डालकर प्रदर्शन कर रहा है। खास बात यह रही कि बुधवार की साईं काल मेन गेट से जनपद की मुख्य विकास अधिकारी अंदर की ओर जा रही थी तो उन्होंने यह भी नहीं देखा कि आखिर यह दोनों क्यों बैठे हैं?

mirzapur DM Office

Janmanchnews.com

बरहाल यह दोनों कलेक्ट्रेट पर तब तक बैठे रहेंगे जब तक इन को न्याय ना मिल जाए।