2019 में देश से हो जाएगा भाजपा का सफाया: तेजप्रताप

तेज प्रताप
RJD's Tej Pratap met his supporters at Mathura Station...
Share this news...

माल्या, चोकसी जैसे उद्योगपतियों को पीएम मोदी का संरक्षण मिला हुआ है…

–परविन्दर राजपूत

मथुरा: भाजपा देश की सबसे भ्रष्ट पार्टी है। वर्तमान सरकार ने गरीबों को पूरी तरह नकार कर सिर्फ उद्योगपतियों को सिर पर बिठाया है। 2019 में देश भर से भाजपा का सफाया हो जाएगा। ये बात जंक्शन रेलवे स्टेशन पर पहुंचे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजप्रताप यादव ने कही।

ब्रज की परंपरागत वेशभूषा धोती-कुर्ता, तुलसी की कंठी पहने यहां पहुंचे तेजप्रताप यादव के मित्रों की पूरी मंडली भी इसी वेशभूषा में थी। वे यहां स्टेशन डायरेक्टर एनपी सिंह के पास वापसी का टिकट बनवाने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान हुई वार्ता में उन्होंने कहा कि हम भगवान कृष्ण के वंशज हैं और यहां पिछले 15 वर्ष से श्रीवृन्दावनी फाउंडेशन बनाकर भगवान श्रीराधाकृष्ण की लीलास्थलियों के संरक्षण और विकास कार्यों में जुटे हैं। रमेश बाबा के साथ ब्रम्हांचल पर्वत के संरक्षण में भी उन्होंने सहयोग दिया है।

उन्होंने कहा कि माल्या जैसे उद्योगपतियों को पीएम मोदी का संरक्षण मिला हुआ है। उन्हें पकड़कर वापस लाना चाहिए, जो गरीबों का पैसा लेकर फरार हैं। देश में कहीं भी महिला सुरिक्षत नहीं है। उन्होंने कहा कि उनके पिता जब रेलमंत्री थे, तब रेलवे को जमीनी स्तर से जोड़ने के लिए कुल्हड़ों, खादी के पर्दे आदि के सफल प्रयोग कर मुनाफा कमाया था और कुलियों का नियमितीकरण शुरू किया था। अब रेलवे के हालात और कुलियों की दशा बदतर है। वे दिल्ली-पटना राजधानी एक्सप्रेस का टिकट बनवाकर बरसाना लौट गए।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।