tejaswi yadav and raam vilash paswaan

रामविलास पासवान को तेजस्वी ने दिया महागठबंधन में आने का ऑफर

27

पटना। आने वाले 2019 चुनाव को लेकर बिहार में समीकरण में काफी उथल फुटल की खबरे सामने आई। कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि कांग्रेस ने महागठबंधन में आने के लिए नीतीश कुमार को ऑफर दिया था मगर इस खबर को खुद CM ने इसे अफवाह बताया था। बाद में इससे बिहार प्रदेश कांग्रेस कौकब कादरी ने भी इस खबर को अफवाह ही बताया था।

वही कड़ी में एक और बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, बिहार ने पूर्व डिप्टी CM तेजस्वी यादव ने रामविलास पासवान को अपने साथ महागठबंधन में आने का न्योता दिया है। इस मामले को लेकर पूर्व डिप्टी CM तेजस्वी यादव ने कहा कि हम इस गठबंधन को लेकर केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान से बात करने के लिए तैयार है।

tejashwi Yadav

File Photo: प्रतिपक्ष के नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव

साथ ही तेजस्वी ने एनडीए के साथी लोजपा की तारीफ़ करते हुए कहा कि उन्हें हमारी उनके साथ किसी भी तरह की कोई नाराजगी नहीं है। पासवान ने कभी धोखा नहीं दिया था।

इससे पहले पूर्व डिप्टी CM तेजस्वी यादव ने ट्विटर के जरिए नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला था। उन्होंने ट्वीट किया कि जब नीतीश चाचा हमारे साथ थे, तब हमारे जनसर्थन के बलबूते विशेष राज्य का दर्जा मांगते थे। लेकिन अब PM के बजाए नीति आयोग से याचना कर रहे हैं।