ट्रेन में यात्रा के दौरान बीएसएफ के 10 जवान लापता, गुमशुदगी का केस दर्ज

बीएसएफ
10 BSF Jawans went missing from Army Special train which was going to Jammu...
Share this news...

मुर्शीदाबाद से जम्मू के लिए आर्मी स्पेशल ट्रेन से चले बीएसएफ 83वीं बटालियन के दस जवान वर्धमान और धनबाद रेलवे स्टेशनों के बीच लापता हो गए…

Shabab Khan
शबाब ख़ान (वरिष्ठ पत्रकार)

 

 

 

 

 

 

चंदौली: पश्चिम बंगाल के मुर्शीदाबाद से जम्मू के लिए आर्मी स्पेशल ट्रेन से चले बीएसएफ 83वीं बटालियन के दस जवान वर्धमान और धनबाद रेलवे स्टेशनों के बीच लापता हो गए। अधिकारियों ने ट्रेन के यूपी के मुगलसराय पहुंचने पर जीआरपी में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया।

जीआरपी को बीएसएफ के एसआई सुखबीर सिंह की ओर से दी गई तहरीर के अनुसार पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद से 83 वीं बीएन बटालियन के बीएसएफ जवानों को लेकर आर्मी स्पेशल ट्रेन जम्मू के लिए रवाना हुई थी। वर्धमान व धनबाद स्टेशन पर भी ट्रेन का ठहराव हुआ था।

ट्रेन के इन स्टेशनों से रवाना होने के बाद जवानों की गिनती हुई तो 10 गायब मिले। इसकी जानकारी तत्काल अधिकारियों को दी गई। बुधवार की शाम तीन बजे मुगलसराय में ट्रेन के पहुंचते ही बीएसएफ कंपनी कमांडर के निर्देश पर जीआरपी थाने में जवानों के गायब होने की तहरीर दी गई।

तहरीर में बीएसएफ जवान प्रदीप सिंह के वर्धमान और शिव सिंह, कैलाश कुमार, दीपक कुमार, दीपक सिंह, अमित कुमार, चवन सिंह, अश्वनी कुमार, रोहित वर्मा व गोविंद कुमार के धनबाद स्टेशन से गायब होने की आशंका जताई गई है। जीआरपी के एसएसआई राजेश कुमार ने बताया कि गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर रिपोर्ट संबंधित जीआरपी थाने को भेजी जाएगी।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।