बंद कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला छात्र का शव, जांच में जुटी पुलिस

suicide
Janmanchnews.com
Share this news...
Sarfaraz Alam
मोहम्मद सरफ़राज़ आलम

सहरसा। सदर थाना क्षेत्र के कैलाशपुरी मुहल्ला स्थित गुरुवार को एक लॉज से 12वीं क्लास में पढ़ने वाले एक छात्र का फंदे से झूलता हुआ शव मिलने से आस-पास के इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक छात्र के गले और पैर में रस्सी बंधा हुआ था। मृतक छात्र का नाम ब्रजेश कुमार बताया गया है।

जो मधेपुरा जिले के भेलवा गांव का रहने वाला था और सहरसा के कैलाशपुरी स्थित एक किराए के लॉज में रहकर पढ़ाई कर रहा था। मृतक छात्र के परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी पुलिस बलों के साथ घटना स्थल पहुंच मामले की छानबीन में जुटे हैं।

वहीं पुलिस द्वारा मौके वारदात पर डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलाया गया है। घटना को लेकर सदर एसडीपीओ ने बताया कि मामला संदेहास्पद है, प्रथम दृष्टया हत्या का मामला लग रहा है। मौके से एक सोसाइड नोट भी बरामद किया गया है। पुलिस हरेक बिंदु पर तफ्तीश कर रही है।

वहीं एसडीपीओ ने 24 घंटे के भीतर मामले की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है। फिलहाल, पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। वहीं मृतुक के परिवार वालो का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। बताया जा रहा है कि मृतक बृजेश कुमार चार महीना से ही सहरसा में रह कर ISC की पढ़ाई कर रहा था।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।