बड़ी बहन मीसा के बयान को तेजप्रताप ने किया खारिज, कहा- परिवार में कोई समस्या नहीं

Share this news...

पटना। इन दिनों तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव के बीच चल रही आपसी मतभेद की खबरे लगतार सुर्खियों में है। इस मामले को लेकर राजद प्रमुख लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने कहा था कि दोनों भाइयों के बीच मनमुटाव चल रहा है। मगर वहीं पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने अपनी बहन मिसा भारती के इस बयान को खारिज कर दिया है।

वहीं इस मामले को लेकर तेजप्रताप यादव ने विरोधियों पर तंज कसते हुए कहा कि “लालू परिवार में फूट की तलाश करने में विरोधियों से लेकर मीडिया तक को बहुत रस मिलता है। आप मुग़ालते में रहें, हमें खुशी होगी। लेकिन भारी निराशा हाथ लगने वाली है। क्योंकि न तो लालू परिवार में कोई समस्या है और न राजद परिवार में। बिहार ने मन बना लिया है असुरों को बाहर फेंकने का।”

बता दें, बीते दिनों मनेर में आयोजित लिट्टी-चोखा पार्टी के दौरान जब मीसा भारती से उनके भाइयों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब दिया “थोड़ा बहुत मनमुटाव कहां नहीं होता है।” उन्होंने यह भी जवाब दिया कि “राष्ट्रीय जनता दल तो बहुत बड़ा परिवार है।”  शायद इसी वजह से मीसा के इसी बयान को लेकर तेजप्रताप और तेजस्वी के बीच मनमुटाव की खबरों को और बल मिल गया।

Share this news...