‘द कपिल शर्मा शो’ के 100 एपिसोड पूरे, फिर भी लोग आधे अधूरे

26

शिखा प्रियदर्शिनी।

मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन के चर्चित और आजकल विवादों में घिरे शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के 100 एपिसोड पूरे हो गए हैं. किसी भी धारावाहिक के लिए 100 एपिसोड पूरे होना बड़ी उपलब्धि माना जाता है लेकिन सभी जानते हैं कि इस बार इस खुशी में कुछ अधूरापन था.

कपिल के साथ इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए सिर्फ कीकू शारदा (बम्पर) और सुमोना चक्रबोर्ती (सरला) मौजूद थे और शो के रेग्युलर मेंबर रहे सुनील ग्रोवर (डॉ गुलाटी), अली असगर (नानी) और चंदन प्रभाकर (चंदू चाय वाला) की कमी खासा खल रही थी.

हालांकि उनके पूर्व सह कलाकार सुनील ग्रोवर और अली असगर अभी भी सोनी टीवी के लिए डॉक्टर मशहूर गुलाटी और उनकी नर्स के किरदार में नजर आ रहे हैं और सोनी के एक दूसरे धारावाहिक सबसे बड़ा कलाकार के लिए वो शूट भी कर रहे हैं.

कपिल के साथ सिर्फ कीकू शारदा मौजूद रहे

सुनील और कपिल के इस झगड़े को सुलझाने की कोशिश कई लोग कर चुके हैं लेकिन इन दोनों ही कलाकारों की तरफ से अभी तक इस बात के खत्म हो जाने का कोई संदेश नहीं आया है और अब 100वें एपिसोड पर भी सुनील के नदारद रहने से यह साफ हो गया है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ पर अब सिर्फ कपिल शर्मा ही रह गए हैं.

वैसे सुनील इस शो से जाने के बाद बिल्कुल भी परेशान नजर नहीं आ रहे हैं और उनके ट्विटर अकाउंट के अनुसार वो इस समय दुबई में हैं और वहां एक शो कर रहे हैं और उन्होंने ट्विटर पर अपने परिचय में भी लिखा है ‘हैप्पी मैन’.