पंचायत का पैसा चढ़ रहा है भ्रष्टाचार कि भेंट, फर्जी बिल बनाकर पास किये जा रहे हैं

Janmanchnews.com
Share this news...
mukesh radheshyam solanki
मुकेश सोलंकी

धार। ग्राम पंचायत में CC रोड में किया गया घटिया निर्माण पंचायत के सरपंच विजय डामर द्वारा अपनी मनमानी से जगह-जगह अधूरे निर्माण कार्य करवाकर अब कार्य बंद कर दिया। जिसके कारण ग्रामीणों को काफी समस्याएं हो रही है।

सरदारपुर/बदनावर मेन रोड से श्री राम मंदिर तक सीसी रोड का कार्य विगत 3 से 4 माह से बंद पड़ा है। जिसकी समस्त राशी निकालली गई हे तथा स्कूल से कैलाश जी के घर तक सीसी रोड का काम भी अधूरा होने से भी विद्यार्थी एवं ग्रामीण किसानों को काफी समस्या से गुजरना पड़ रहा है।

ऐसा माना जा रही है की किसी मिली भगत के चलते सरपंच के भ्रष्टाचार से पैर थमते नजर नहीं आ रहे हैं। पूर्व सरपंच अनीताबाई पति विजय डामर द्वारा भी शौचालय निर्माण की 10 लाख रुपये की राशी सहित सांसद निधि सहित लाखों की राशी आहरित करली गई। जिसकी जाँच जिला पंचायत धार द्वारा की जा रही है। उन कार्यो की भरपाई करने के लिए सरपंच विजय डामर द्वारा अन्य कार्यो में घटिया निर्माण कर राशी आहरित की जा रही है।

उधर माजरा खोखलमाता में भी आंगनवाड़ी निर्माण को लेकर भी कार्य बंद पड़ा है, एवं निर्माण की राशी सरपंच द्वारा फर्जी बील लगाकर हडपली गई है ऐसी भ्रष्ट ग्राम पंचायत बोडिया में निम्न कार्यो की जाँच निष्पक्ष अधिकारियो द्वारा करवाई जाये तो हो सकता है। लाखों रुपये के घोटाले की हेरा फेरी का उजागर।

सीसी रोड एवं आंगनवाड़ी निर्माण को लेकर लापरवाही में श्री मान कलेक्टर महोदय द्वारा सरपंच – सचीव को 15 दिन में कार्य पूर्ण करने का समय दिया गया था जो की 2 दिन शेष बचे है अगर समय सिमा में कार्य पूर्ण नहीं किया जायेगा तो सरपंच – सचीव पर कार्यवाही कर उक्त राशी वसूली जाएगी।

“गोपाल परमार- उपयंत्री जनपद सरदारपुर”

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।