लगातार हुई चोरियों को लेकर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, सामने आया बड़ा खुलासा

crime branch
Janmanchnews.com
Share this news...
हरीश मोहिते
हरीश मोहिते

बिलासपुर। तिफरा क्षेत्र में हुई चोरियों का खुलासा लगातार चोरी को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बिलासपुर आरिफ एच.शेख द्वारा समस्त थाना प्रभारी बिलासपुर एवं क्राइम ब्रांच की टीम को अज्ञात आरोपी पतासाजी करने के संबंध में निर्देशित किया गया था। जिसके परिणाम स्वरुप में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर नीरज चंद्राकर एवं उप पुलिस अधीक्षक क्राइम बिलासपुर प्रवीण चंद्र राय के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा क्षेत्र में सूचना तंत्र सक्रिय कर अज्ञात आरोपियों की पतासाजी किया।

जिसपर मुखबिर द्वारा पुलिस को सूचना मिली की शान्ति नगर तिफरा निवासी कुंभज साहू उर्फ बुटटी को चोरी के सोने चांदी के जेवर बिक्री करने के फिराक में ग्राहक तलाश कर रहा था। सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा कुंभज साहू को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया तो पहले वह पुलिस को गुमराह करता रहा।

बारीकी से पूछताछ करने पर वह टूट गया तथा शांति नगर एवं कालिका नगर तिफरा से तीन स्थानों पर सुने मकान का ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवर तथा नगदी रकम मोबाइल, ATM कार्ड, चोरी करना स्वीकार किया। आरोपी के कब्जे से चोरी किए हुए सोने का टाप्स, लॉकेट, चांदी के पायल, पैरी, करधन, चूड़ी, मोबाइल फोन व नगदी रकम जप्त किया गया हैं। जिसकी कुल कीमत करीब 1,50,000 रुपये हैं।

वहीं प्रवीण चंद्र राय ने बताया कि आरोपी पूर्व में किसी अपराध में संलिप्त नहीं होने के कारण उनको ढूंढने में थोड़ी परेशानी हुई। लेकिन अंततः पुलिस को अपराधी को पकड़ने में बड़ी सफलता मिली है।

 

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।