Accident

बड़ी दुर्घटनाओं को दावत दे रही है यह सड़कें, गड्ढे के कारण लोगों को हो रही है परेशानी

21
ईशू केशरवानी

ईशू केशरवानी

रीवा। चाकघाट गौरा रोड मार्केट चौराहा के पास ठेकेदार के लापरवाही से कभी भी बड़ी दुर्घटना घट सकती है। दुर्घटना को दावत देती यह जगह ठेकेदार के द्वारा सड़क में गड्ढे करने के बाद भूल गए वहां काम करना। चाकघाट में चल रहे शुद्ध पेयजल की व्यवस्था को लेकर चाकघाट नगर पंचायत के अंतर्गत नगर में बिछाए जा रहे हैं।

पाइप लाइन, ठेकेदार के द्वारा जगह-जगह लापरवाही की जा रही हैं। परंतु अधिकारियों द्वारा नहीं कार्रवाई किया जा रहा है। शुक्रवार को इस मार्ग में बड़ी घटना घट सकती थीं। बड़ी अनहोनी चाकघाट गौरा रोड मार्केट से नीचे चौराहे की तरफ जा रही पिकप गाड़ी बाल-बाल पलटने से बची। अगर पिकप को लाइट वाले खंबे का ना मिलता सहारा, तो बड़ी दुर्घटना घट सकती थीं।

Big accident

Janmanchnews.com

इस रोड पर ठेकेदारों ने गड्ढे खोदकर आधा रोड कब्जा कर लिया हैं। जिससे वहां का आवागमन बाधित रहता है। जिससे इस मार्ग पर एक चार पहिया वाहन भी सही ठंग से नहीं आ और जा सकती है। यहां पर हमेशा ही जाम कि स्थिति बनी रहती है तथा ठेकेदारों के द्वारा फिल्टर प्लांट के कार्यो पर शिथिलता की जा रही है।

आपको बता दें, कि इससे पहले भी ठेकेदार के मनमानी से व्यापारी एवं स्थानीय लोग सड़क पर चक्का जाम कर चुके है। लेकिन इस सब से भी जिम्मेदार अधिकारियों द्वारा इन लापरवाह ठेकेदारों पर कार्रवाई नहीं की गयी है ।