abhishek yadav

फिरौती नहीं देने पर सपा नेता ने हथियार के दम पर की लूट-पाट, पीड़ित पहुंचा थाने

127

नई दिल्ली। यूपी की राजधानी लखनऊ के इंदिरानगर थाने के अंतर्गत एक फ़िरौती का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार बदमाशों द्वारा पीड़ित के मोबाईल पर फ़ोन करके और धमकी भरे मैसेज करके मोटी रकम की फिरौती की मांग कई दिनों से की जा रही थी।

जिससे आजीज आकर पीड़ित काशीनाथ तिवारी पुत्र स्व0 लालजी तिवारी निवासी इंदिरानगर लखनऊ ने थाना इंदिरानगर में ज्ञात और अज्ञात लोगों के खिलाफ शिक़ायत दर्ज कराई है। जिसमें पुलिस ने गम्भीरता दिखाते हुए बड़ी कानूनी कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

अभिषेक यादव

फोटो: अभिषेक यादव

शिकायती पत्र में काशीनाथ ने यह आरोप लगाया है कि 14 अगस्त की शाम को मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश दरवाजे पर आए और मेरा नाम लेकर बाहर बुलाया, बाहर आते ही उक्त लोगों ने गाली और जान से मारने की धमकी देते हुए लाखो रुपये की डिमांड करने लगे।

बदमाश यूपी 32 एफ आर 4575 नम्बर की मोटरसाइकिल से सवार होकर आए थे। इनके कुछ साथी अगल बगल गलियों में छिपे रहे। बात बढ़ने पर बदमाशों ने घर के अंदर जबरन घुस कर हथियार दिखाकर घुडकी धमकी देते हुए गले मे पड़ी सोने की माला और हाथ की अँगूठी छीन लिए। उक्त बदमाशों में एक ने अपना नाम अभिषेक कुमार यादव बताया था।

अभिषेक यादव

फोटो: अभिषेक यादव

वहीं दिए गए तहरीर में पीड़ित काशीनाथ ने बताया है कि उक्त अभिषेक यादव 11 अगस्त से ही मोबाईल नम्बर 9451200455 से हमारे नम्बर 9452719999 पर घुड़की धमकी देकर रुपये की डिमांड कर रहा था। जिसके चलते 14 अगस्त की शाम लगभग 7:00 बजे उक्त बदमाश एक राय गोलबंद होकर हमारे घर पहुच कर साजिशन हाथापाई किये और हथियार दिखाकर घर मे लूट पाट की।

बताया जा रहा है कि अभिषेक यादव समाजवादी पार्टी का युवा नेता है जिसके सम्बन्ध पार्टी के बड़े बड़े नेताओं के साथ है, जिसके सह पर लूटपाट और फ़िरौती की घटनाओं को अंजाम देता है।

अभिषेक यादव

फोटो: अभिषेक यादव

पीड़ित ने 100 डायल कर पुलिस को सूचना देने की कोशिश की पर तकनीकी समस्या के चलते नम्बर नही लग सका। जिसके बाद पीड़ित ने उक्त घटना के संबंध में थानाध्यक्ष इंदिरानगर को लिखित तहरीर देते हुए उक्त बदमाशो और फिरौती बाजो के खिलाफ कार्यवाही की मांग करते हुए अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है।