नशे की हालत में जलती इलेक्ट्रिक सिगरेट के साथ ही सो गई महिला, फिर हुआ यह बड़ा हादसा…

smoking girl
Janmanchnews.com
Share this news...

इंदौर। एक बड़ी चौकाने वाली खबर सामने आई है। 42 वर्षीय एक महिला की घर में जलकर मौत हो गयी। आपको बताते चले  42 वर्षीय महिला  पति को छोड़कर लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी।

दरअसल, सोमवार रात महिला में नशे की हालत में जलती इलेक्ट्रिक सिगरेट के साथ ही वह सो गई थी। जिसके कारण सिगरेट से बिस्तर में आग लग गयी। उस  दौरान महिला इतना ज्यादा नशे की हालत में थी कि आग की चपेट में आ गयी और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी।

वहीं इस मामले को लेकर खुड़ैल टीआई अनिल यादव ने बताया कि घटना परम विहार कॉलोनी की है। महिला का नाम कल्पना पति प्रेम थापा है। मूल रूप से नेपाल की रहने वाली कल्पना वहीं से ई-सिगरेट लेकर आई थी।

मिली जानकारी के मुताबिक महिला अपने पति और  दो बच्चों को छोड़कर कृष्णपाल सिंह नामक प्रोफेसर के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। बता दें, सोमवार रात कल्पना के कमरे से धुआं उठा तो नीचे रहने वाले किरायेदार ने देखा, लेकिन उसे लगा पूजा के लिए धूप लगाई होगी।

वहीं जब तेज धुआं उठा तब लोगों दरवाजा खटखटाया जो अंदर से बंद था। इसके बाद पुलिस मौके पर आई। पहली मंजिल पर दूसरे किराएदार के यहां से ऊपर के कमरे में घुसी और दरवाजा तोड़ा तो वह पलंग पर ही जली हालत में मृत पड़ी थी। 

वहीं महिला के परिवार वालों ने बताया कि वह अकेले रहने के दौरान शराब पीती थी। उन्होंने कहा कि संभवत: उसने सोमवार रात शराब पी होगी और फिर बिस्तर पर ही इलेक्ट्रिक सिगरेट जलाकर लेटी होगी।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।