महिला नें 13 साल के बच्चे को सेक्स के लिये बहाने से अपने घर बुलाया और फिर किया ये…

Child Abuse
Janmanchnews.com
Share this news...

मामला ग्रेटर नोएडा के बादलपुर पुलिस स्टेशन का है, पुलिस मामला दर्ज कर महिला की तलाश में लग गयी है..

Shabab Khan
शबाब ख़ान (वरिष्ठ पत्रकार)

नोएडा। पुलिस ने एक महिला के खिलाफ 13 साल के बच्चे का प्राइवेट पार्ट जलाने के आरोप में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि महिला ने कथित रूप से बच्चे को अपने घर बुलाया था और उसके साथ अपनी यौन इच्छाएं पूरी करने की कोशिश की, लेकिन जब बच्चे ने उसका विरोध किया तो महिला ने गर्म चिमटे से उसका प्राइवेट पार्ट जला दिया। मामला बादलपुर पुलिस स्टेशन के क्षेत्र में आने वाले छपरौला गांव का है।

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से ही महिला फरार चल रही है। पीड़ित बच्चे की मां के मुताबिक आरोपी महिला उनके पड़ोस में रहती है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्चे की मां का आरोप है कि आरोपी महिला ने बच्चे के साथ सेक्स संबंध बनाए हैं। उस दिन भी महिला ने इसके लिए ही बच्चे को अपने घर बुलाया था। लेकिन जब बच्चे ने उसका विरोध किया तो उसके बच्चे का प्राइवेट पार्ट जला दिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला की उम्र 30 साल के आप पास है और वह शादीशुदा है। महिला ने बच्चे को लालच देकर दोपहर को अपने घर बुलाया था, उस वक्त वह घर में अकेली थी। आरोपी महिला के खिलाफ मंगलवार को शिकायत दर्ज हुई और उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 324, 342, 363 व 506 के अन्तर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी महिला के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत भी मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच सभी एंग्ल से कर रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि शुक्रवार को हुई घटना की जानकारी पुलिस को मंगलवार को दी गई, जिसके बाद घटना के बाद कई सवाल खडे़ होते हैं।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।