pic

यूं तो स्वच्छ भारत मिशन का हो हल्ला खूब है, मगर सच्चाई कुछ और ही बयां कर रही है धौलपुर में

31
Omprakash Varma

ओमप्रकाश वर्मा

धौलपुर। सतीश शर्मा मैनेजर ने जन संवाद के क्रम में धौलपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत धौलपुर शहरके विभिन्य मोहल्ला व कॉलोनियों में कल रात को लोगों से जन संपर्क किया। इनमे जाटव बस्ती, जिरोली फाटक, इस्लामपुरा मोहल्ला, कोटला सराय आदि में लोगों की समस्यायों से मुखातिब हुए। जाटव बस्ती में अंदर, लोगों के निकलने के लिए गली में बदबू दार पानी भरा रहता है।

जिससे लोग परेशान हैं। यूं तो स्वच्छ भारत मिशन का हो हल्ला खूब है, किंतु यहां की 2000 जनसंख्या के लिए शहर में सीवर लाइन का भी प्रावधान नहीं किया है। पूरे शहर को सीवर लाइन से जोड़ा गया है, सिर्फ जाटव बस्ती को छोड़ दिया है। यह एक एक दम से भेदभाव पूर्ण  कार्य है। इसकी समीक्षा की जरुरत है।

satish kumar manager dholpur

janmanchnews.com

मुस्लिम बहुल कोटला मोहल्ला में हाजी जी, मंसूर खान, लियाकत बेग, सोनू खान, फारुख, शाहरुख़, सज्जाद खान आदि लोगों ने श्री सतीश मैनेजर का भव्य स्वागत किया और अपनी समस्याओं से अवगत कराया। जिसमे मोहल्ले में वाटरवर्क्स की पेय जल आपूर्ति की गंभीर समस्या है। आगे आने वाले समय में लोगों ने धौलपुर की राजनीति में परिवर्तन के श्री मैनेजर के एजेंडे से पूर्ण सहमति जताई। साथ ही तहे दिल से समर्थन देने का वायदा किया, मीटिंग कोटला मदरसे में आयोजित की गई।