12 दिनों से बिना नेट के ठप्प पड़ा है डाकघर का काम

post office
janmanchnews.com
Share this news...
ईशू केशरवानी
ईशू केशरवानी

रीवा। त्यौथर तहसील के चाकघाट नगर में BSNL कंपनी के नेट का लाइन टूट जाने की वजह से चाकघाट डाकघर के सभी कम्प्यूटराइज काम ठप्प पड़ा है। मिली जानकारी के मुताबिक हनुमान मंदिर चाकघाट के पास ठेकेदार द्वारा फिल्टर प्लांट के कार्य के दौरान BSNL का तार टूट जाने की वजह से इसका असर चाकघाट के डाकघर पर पड़ रहा है।

बताया जा रहा है कि यहां लगभग 12 दिनों से तारा टूटा हुआ हैं पर अभी तक BSNL कर्मचारियों द्वारा कोई सुधार कार्य नहीं किया गया है। डाकघर के एजेंट द्वारा बताया गया कि नेट सिस्टम बंद होने की वजह से ग्राहकों का खाता नहीं खुल पा रहा है और ना ही ग्राहकों अपना पैसा निकाल पा रहे है।

साथ ही जिससे आम जनता, बैंक कर्मचारी एवं डाकघर के एजेंट सभी परेशान है। जब हमने इस समस्या को लेकर चाकघाट डाकघर के अधिकार नन्द बिहारी माझी जी से बात कि तो उन्होंने बताया कि चाकघाट हनुमान मंदिर के पास तार का कनेक्शन टूट जाने की वजह से 8 जुलाई से डाकघर का नेट सिस्टम बंद पड़ा है।

जिसकी जानकारी हमने अपने बड़े अधिकारियों को दे दी है और साथ ही इसकी सूचना BSNL आफिस में भी दी है। प्रतिदिन BSNL आफिस में फोन से इसकी जानकारी दे रहे हैं, लेकिन अभी तक कोई भी सुधार नहीं किया गया है। अगर देखा जाए तो जब से फिल्टर प्लांट का कार्य किया जा रहा है तब से आम जनता को किसी ना किसी कारण परेशान होना पड़ रहा है।

कभी सड़क के लिए तो कभी नाली के लिए तो कभी गढ्ढों के लिए तो कहीं पानी के लिए लेकिन ठेकेदार द्वारा सही ठंग से बच-बचाकर काम नहीं किया जा रहा है और ना ही कोई ठेकेदार को समझा रहा है। जिसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ा रहा है।

विडियो में देखे-

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।