thief

डोमचांच नगर में चोरी कर भागते हुए युवक को लोगों ने धरदबोचा, किया पुलिस के हवाले

205
Mukesh Goshwami

मुकेश कुमार गोस्वामी

डोमचांच। नगर पंचायत अंतर्गत दिन गुरुवार बीती शाम करीब साढ़े आठ बजे डोमचांच टैक्सी स्टैंड के करीब जयनगर रोड में शिवाशिष कुमार के गल्ला दुकान को निशाना बनाते हुए एक युवक को ताला तोड़ते स्थानीय लोगों ने देख लिया।

लोगों के द्वारा देखे जाने पर युवक जयनगर रोड से निकलकर मेन रोड होते हुए दक्षिणी पंचायत की ओर भागने लगा, तो नगर के युवाओं ने पीछा करते हुए उसे पकड़ लिया और वापस घटनास्थल पर आरोपी को लेकर पहुंचे। देखते ही देखते खबर आग की तरह फ़ैल गई और पुलिस को सूचना दिया गया।

मौके पर पुलिस पहुंची और मामले का जायजा लिया और आरोपी को पुलिस के हवाले किया गया। लोगों ने बताया कि यह युवक दुकान के बाहर कोने में नशा युक्त पदार्थ का सेवन कर रहा था।

घटना की सूचना मिलते ही डोमचांच नगर अध्यक्ष राज कुमार मेहता, डोमचांच व्यवसाई संघ अध्यक्ष उमेश वर्मा, सचिव संजय कुमार और संघ के सैकड़ों सदस्य घटना स्थल निरीक्षण कर थाना पहुंचे और मामले की जायजा लिया।

आपको बताते चले कि युवक की पहचान झुमरी तिलैया निवासी सुधीर मालाकार उम्र (25), पिता अशोक मालाकार के रुप में की गयी है। आरोपी युवक के पास से एक रड, ताला, कुछ महंगी खाने की चीजें बरामद की गयी है। 

वहीं अगले सुबह करीब दस बजे डोमचांच थाना में व्यवसाई संघ के अध्यक्ष उमेश वर्मा, सचिव संजय कुमार, संघ के सदस्य सुदेश मोदी, लखन राणा, की मौजूदगी में गल्ला दुकान के मालिक शिव आशीष कुमार ने डोमचांच थाना में मामला दर्ज कराया गया। थाना प्रभारी विनोद यादव ने बताया कि उक्त आरोपी पर पहले से कई संगीन आरोप दर्ज है। प्रशासन कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ 461/379/411/ 34 मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया।