preeti zinta

प्रीति को लगातार परेशान कर रहा था यह शख्स, फिर डॉन रवि पुजारी ने कर दी यह काम

151

मुंबई। इन दिनों अभिनेत्री प्रीति जिंटा और उनके एक्स बॉयफ्रेंस नेस वाडिया के बीच लगातार विवाद की ख़बरें सामने आ रही है। जिसके बाद अब दोनों के बीच डॉन रवि पुजारी भी सुर्खियों में आ गये हैं।

दरअसल, बात यह है कि प्रीति जिंटा ने 12 जून 2014 को अपने एक्स बॉयफ्रेंड नेस वाडिया के खिलाफ FIR दर्ज करवाया था कि 30 मई को हुए IPL मैच के दौरान नेस वाडिया ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी। इसी दौरान नेस वाडिया के पिता नुस्ली वाडिया ने भी मुंबई के पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी और रवि पुजारी पर आरोप लगाया था कि वह उनको धमकी दे रहे हैं।

दर्ज एफआईआर के मुताबिक, वाडिया ने आरोप लगाया था कि रवि पुजारी नाम का शख्स उन्हें फोन कर धमकी देता है और कहता है कि धमकी में यह कहा गया कि प्रीती जिंटा को परेशान मत करो वरना अंजाम बुरा होगा।

इस मामले में प्रीती से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि वह रवि पुजारी को नहीं जानती। उन्होंने कहा कि वो रवि पुजारी को नहीं पहचानती है।खबर मिली है कि अंडरवर्ल्‍ड डॉन रवि पुजारी को अफ्रीकी देश सेनेगल से गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी है कि सेनेगल पुलिस ने भारतीय एजेंसियों की ओर से दी गई सूचना के आधार पर कार्रवाई की। उसे 22 जनवरी को गिरफ्तार किया गया था और 26 जनवरी को भारतीय दूतावास को इसकी जानकारी दी गई।