BJP

गाय को बचाने भाजपा नेता व पुत्र समेत तीन लोग कुएं में कूदा, गैस के रिसाव होने से हुई दर्दनांक मौत

35
ईशू केशरवानी

ईशू केशरवानी

रीवा। चोरहटा थाना के रौसर गांव बीजेपी के ग्रामीण मंडल अध्यक्ष कमला सिंह बरगाही के यहाँ यह दुखद घटना घटी है। देर रात रौसर गांव के कुएँ में जहरीली गैस का रिसाव होने के कारण कुएँ में फँसे तीन लोगों की जहरीले गैस से उनकी जान चली गई।

बताया जा रहा है कि बीती रात रौसर गांव के कुएँ में एक गाय गिर गई थी। जिसको बचाने के लिए तीन लोग कुंए के अंदर उतरे थे। जिसमें गांव के आशुतोष मिश्रा उर्फ दीपू, भाजपा मंडल के अध्यक्ष कमला बरगाही के पति कुशल सिंह और साथ में उनके एकलौते बेटे योगी सिंह गाय को बचाने के लिए तीनों कुएँ में गऐ थे लेकिन कुएँ से गैस का रिसाव होन से वह कुँआ तीनों व्यक्ति के लिए काल बन गया और तीनों की जिंदगी लील गया।

riwa gas tragedy

Janmanchnews.com

घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया। वहीं घटना की सूचना के काफी देर से घटना स्थल पर  प्रशासनिक अमला पहुँचा। जहाँ घटना को लेकर व देर से पहुँचने से जनता मे काफी आक्रोश भरा रहा। वहीं कुएँ से मलवे को साफ करने के लिए नगर निगम का टेंकर मागया गया देर रात तक तीनों शव को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू आपरेशन चलता रहा और सुबह पाँच बजे रेस्क्यू टीम का ऑपरेशन खत्म हुआ और तीनों शव को कुएँ से बाहर निकल कर शवों को मर्चुरी में रखवाया गया।

घटना स्थल पर उद्योग मंत्री राजेन्द्र शुक्ला, कलेक्टर प्रीति मैथिल, एएसपी आशुतोष गुप्ता सहित शहर के सभी थानों के बल मौके पर रहे मौजूद।