जब राहुल गांधी घुस गये महिला टॉयलेट में…और फिर!

Rahul Gandhi viral photo girl toilet
Janmanchnews.com
Share this news...

अहमदाबाद: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य में तीन दिनों से कैंप किये हुए थे। अपने तीन दिनों के दौरे में राहुल गांधी ने मोदी के गढ़ में जमकर प्रचार अभियान चलाया और कांग्रेस को मजबूत करने में लगे रहे। गुजराज में आगामी चुनाव को ध्यान में रखते हुए राहुल गांधी ने तीन दिनों में कई जनसभाएं की और रोड़ शो भी किया।

इस दौरान राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. हालांकि दौरे के तीसरे दिन राहुल गांधी से एक ऐसी भूल हो गयी किअब सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक बनाया जा रहा है। दरअसल राहुल गांधी अपने दौरे कि आखिरी दिन छोटा उदयपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उसी दौरान उन्हें टॉयलेट जाना हुआ।

लेकिन राहुल गांधी पुरुष टॉयलेट की जगह महिला टॉयलेट में घुस गये। और फिर क्या था सोशल मीडिया पर राहुल गांधी की तसवीर धड़ाधड़ शेयर होने लगे।

दरअसल राहुल गांधी से यह भूल इसलिए हो गयी क्‍योंकि उन्‍हें गुजराती नहीं आती है। टॉयलेट के बाहर गुजराती में ही लिखा था, महिला प्रसाधन. इसके साथ कोई सांकेतिक तसवीर भी नहीं थी। वैसे में राहुल गांधी भूल से महिला टॉयलेट में चले गये।

हालांकि उनकी सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने फौरन वहां से लोगों को बाहर निकाला। लेकिन महिला टॉयलेट से बाहर निकलते हुए राहुल गांधी को कुछ लोगों ने देख लिया और अपनी हंसी नहीं रोक पाये। इस समय राहुल गांधी का टॉयलेट से बाहर निकलते हुए तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।