पत्नी को प्रेमी संग निर्वस्त्र देखकर पति ने किया ये काम

foreign lady
Janmanchnews.com
Share this news...
Anil Aryan
अनिल आर्यन

दुनिया डेस्क। कोलंबिया शहर के एक महिला को अपना प्रेम संबंध जारी रखना महँगा पड़ गया। सिक्योरिटी गार्ड पति के रात को डयूटी पर जाते ही प्रेमी को घर बुला लेती थी विवाहिता। एक दिन प्रेमी की बाहों में निर्वस्‍त्र थी पत्नी, अचानक पहुंच गया पति और…।

उसने पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड को उसके ही घर में अवैध संबंध बनाते हुए पकड़ लिया। पति इतने गुस्से में आया कि उसने पत्नी और उसके प्रेमी, दोनों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

घटना कोलंबिया के अटलांटिको शहर की है। यहां 42 साल के जुआन कार्लोस गार्सिया ने 39 साल की सैंड्रा कैस्टेलानोस और 35 साल के उसके बॉयफ्रेंड नोए गोमेज को गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया।

अंग्रेजी वेबसाइट द सन की खबर के अनुसार सुरक्षा गार्ड जुआन को अपनी पत्नी सैंड्रा का किसी और मर्द के साथ गलत संबध होने का शक था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जुआन रात में नौकरी करता था। जब वह नौकरी पर  जाता था तो सैंड्रा अपने बॉयफ्रेंड गोमेज को घर पर बुला लेती थी। एक दिन आरोपी पति को अपनी पत्नी पर शक हुआ और उसके अपनी पत्नी को रंगें हाथों पकड़ने की योजना बनाई।

ये भी पढ़ें…

किसमें है दम जो मुझे सृजन घोटाले में शामिल होंने का सबूत दे: गिरिराज सिंह

दोनों को पकड़ा रंगरलिया मनाते हुए

पति ने रोजाना की तरह जुआन ने नौकरी पर जाने का बहाना बनाया। पति के नौकरी पर जाते ही सैंड्रा ने करीब 9 बजे अपने बॉयफ्रेंड के घर बुलाया। जिसके बाद जुआन ने दोनों को अवैध संबंध बनाते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया और मौत के घाट उतार दिया।

बताया जा रहा है जिस समय जुआन ने अपनी पत्नी को मारा उस समय घर में उसके तीन बच्चे भी मौजूद थे। वहीं पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड की हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बताया कि जुआन को अपने किए पर बिल्कुल भी पछतावा नहीं है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर ले लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।