Tikamgarh Police

दो भाइयों की सड़क दुर्घटना में मौत, टीआई ने लाश को अपने पैरों से टटोलकर कर देखा, वायरल

48
Sarvesh Tyagi

सर्वेश त्यागी

टीकमगढ़। बहन की शादी का निमंत्रण रखने जा रहे दो भाईयों की सड़क दुर्घटना में मौत होने के बाद टीकमगढ़ पुलिस का शर्मनांक चेहरा सामने आया है। यहां दुर्घटना के बाद अचेत पड़ें शवों को देखने के लिए टीआई ने पैर का इस्तेमाल किया। जिसे देख लोग पुलिस की थू-थू करते नजर आए।

टीआई का अमानवीय चेहरा सामने आने के बाद खुद पुलिस विभाग भी शर्मिंदा है। एसपी ने मामला सामने आने के बाद तत्काल प्रभाव से टीआई को लाइन अटैच कर दिया है। साथ मानवता की सीख लेने की नसीहत दी है। इस पूरे मामले को लेकर सोशल मीडिया पर भी लोगों ने जमकर प्रतिक्रियाएं दी। इधर मृतकों के परिजनों और लोगों में मामले को लेकर लगातार आक्रोश बना हुआ है।

निमंत्रण रखने जा रहे थे भाई शादी में शामिल होने का आमंत्रण देने आए भाईयों की सडक दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से दोनों बाईक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई। सुबह राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुचीं। लेकिन पुलिस ने भी अमानवीयता का परिचय देते हुए शव को पैर से पलटा। घटना में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार उप्र के ललितपुर जिले के कारी टोरन निवासी पवन चढार की दीदी का 2 मई को विवाह है। जिसके कार्ड देने वह अपने मौसेरे भाई मडावरा निवासी बाबू चढार और अपनी पत्नि विनीता के साथ अपनी ससुराल पलेरा के रामनगर आया था।

शनिवार देर शाम करीब 7 बजे रामनगर में अपनी पत्नी को छोडकर पवन और उसका मौसेरा भाई आमंत्रण देने रिश्तेदारी में जतारा के भगवंतपुरा गांव गए। देर रात करीब 10 बजे भगवंतपुरा में कार्ड देने के बाद दोनों वापस रामनगर के लिए रवाना हुए। लेकिन वह रामनगर नहीं पहुंचे। पलेरा रोड़ पर टानगा गॉव के पास रविवार सुबह उनके शव बरामद किए गए। आशंका जाहिर की जा रही है कि देर रात किसी अज्ञात वाहन के द्वारा बाईक को टक्कर मार दी है। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

सुबह करीब 6 बजे सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पुलिस पंहुची। पलेरा थाना प्रभारी बीएन शर्मा के साथ पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर शव बरामद कर जांंच शुरू की। इस दौरान टीआई बीएन शर्मा द्वारा सड़क पर अचेत पर युवा के शव को पैर से टटोलकर देखा गया। जिसका उपस्थित लोगों द्वारा वीडियो बना लिया गया।

यह वीडियो वारयल होते ही हड़कंप मच गया। वीडियो सामने आने के बाद टीआई सफाई देता घूम रहा है। उनका कहना था कि घटनास्थल की बारीकी से जांच के बाद ही पुलिस को जानकारी हुई कि किसी डंपर के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है। जिसकी पहचान कर ली गई है। जल्द ही वाहन सहित आरोपी को गिरफ्त में लिया जाएगा। इधर मामले की संवेदनशीलता को समझते हुए एसपी कुमार ने तत्काल प्रभाव से टीआई बीएन शर्मा को लाइन अटैच कर दिया है।