land matter

जमीनी विवाद को लेकर आपस में भिड़े दो पक्ष, मारपीट एक पक्ष के लोग हुए घायल

20
Sarfaraz Alam

मोहम्मद सरफ़राज़ आलम

सहरसा। बनगांव थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर सात में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट का मामला सामने आया है। जिसमें एक पक्ष अंजना देवी के सर पर चोट लगने से जख्मी हो गई। जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि औरंगाबाद बिहार पुलिस में हवलदार पद पर कार्यरत रंजन प्रसाद साह और सतनारायण साह के बीच पूर्व से जमीनी विवाद चल रहा था ।

जिसको लेकर बनगांव थाना क्षेत्र में भी मामला दर्ज कराया गया था। जिसके बाद उक्क्त जमीन पर हो रहे निर्माण कार्य को रोकने के लिए धारा 144 भी लगा दिया गया था। उसके बावजूद सतनारायण साह जबरन घर निर्माण कार्य करवा रहा था। इस दौरान रंजन साह की पत्नी मंदिर से पूजा करके आ रही थी। 

उसी दौरान रंजन साह की पत्नी अंजना देवी को पता चला कि सतनारायण साह जबरन घर बना रहा है। पत्नी अंजना देवी विरोध करने उक्क्त स्थल पर पहुंची, जहां उसे अकेला पाकर सतनारायण साह अपने पुत्रों के साथ अंजना देवी को मारपीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल महिला अंजना देवी इलाज के लिए सहरसा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।