शादी की खुशियां बदली मातम में, बाराती-घराती संघर्ष में दो की मौत

Share this news...

मामूली कहासुनी बदली खूली खेल में, एक युवक सहित दो की हत्या…

Sunil Raghav
सुनिल राघव

 

 

 

 

 

बुलंदशहर: जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव टिटौंटा में चढ़त के दौरान बारातियों और घरातियों में खूनी संघर्ष हो गया। बारातियों ने एक घराती की गोली मारकर हत्या कर दी। गुस्साए घरातियों ने दूल्हे के ताऊ को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जहांगीराबाद के गांव टिटौंटा निवासी चन्द्रपाल की पुत्री किरन की बारात गुलावठी के गांव नवादा से सोमवार की रात आई थी। चढ़त के दौरान किसी बात को लेकर बाराती और घरातियों में कहासुनी हो गई। आरोप है कि एक बाराती ने घराती अंकित (20) को गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अंकित की मौत के बाद घरातियों का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने दूल्हे के ताऊ हीरालाल निवासी ग्राम नवादा थाना गुलावठी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

संघर्ष में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचवाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना मिलने पर रात में ही एसएसपी मुनिराज जी० मौके पर पहुंच गए।

पुलिस ने लगभग एक दर्जन लोगों को हिरासत में ले रखा है। एसएसपी मुनिराज जी० ने बताया कि इस मामले में एक पक्ष की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Share this news...