road accident

ट्रक और बाइक की टक्कर में दो लोगों की हुई दर्दनाक मौत

57

 

road accident

Janmanchnews.com

निसार अहमद

निसार अहमद

मिर्जापुर। चील्ह थाना क्षैत्र के पुरजागिर पेट्रोल टंकी पर बुधवार कोे ट्रक बाईक की टक्कर मे दो लोगो की मौत हो गयी व एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया। एस.डी.एम. सदर व क्षेत्राधिकारी सदर ने लोगों को समझा बुझाकर जाम समाप्त कराया।

जानकारी के अनुसार चील्ह थाना क्षेत्र के चन्देल दडिया गांव के बेलवरिया पुरवा निवासी तेजई 70 वर्ष अपने बेटे नन्हकू 25 वर्ष, पोता अनुज 7 वर्ष के साथ बाइक से पुरजागिर बाजार दवा लेने के लिए जा रहे थे। जैसे ही पुराने पेट्रोल टंकी के पास पहुंचे थे कि मिर्जापुर की तरफ से बालू लदी ओवरलोड ट्रक ने धक्का मार दिया।

जिससे अनुज व नन्हकू की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि तेजई घायल हो गये। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने चक्का जाम करमुआवजे व पुलिस कार्रवाई की मांग करने लगे। दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतार लग गयी। स्कूल के छुट्टी की समय होने के कारण कई स्कूली वाहन जाम मे फंस गये।

नन्हे मुन्ने बच्चे भूख प्यास से व्याकुल होने लगे। एस.डी.एम. आशुतोष दुबे, सीओ हितेन्द्र कृष्ण व नायब तहसीलदार मझवां सन्तोष कुमार के समझाने पर परिजनों ने जाम समाप्त कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।