सपा नेता की बेटी के साथ हुआ कुछ ऐसा… युवती ने उठाया खतरनाक कदम

illegal Relation
Janmanchnews.com
Share this news...
Meenakshi Mishra
मीनाक्षी मिश्रा

मेरठ। अवैध सम्बंधो के शक के कारण न जाने कितने घर तबाह हो गए। आये दिन इन्ही सम्बंधो के शक का खौफनाक अंजाम देखने को मिल ही जाता है। ऐसा ही कुछ सपा नेता की बेटी के साथ घटित हो रहा था। बर्दाश्त की इंतेहा होने पर उसने उठाया खौफनाक कदम।

दरसल अवैध संबंधों के चलते सपा नेता की पुत्री को कांस्टेबल पति आये दिन पीटता था। टीपीनगर थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह एक पति के अवैध संबंध के विरोध में एक महिला ने जहर खा लिया। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां उसकी हालत गंभीर बनी है। महिला जहां गाजियाबाद के सपा नेता की पुत्री है। वहीं उसका पति शामली एसपी कार्यालय में कांस्टेबल है। रोहटा रोड गगन विहार में अंकित मलिक का परिवार रहता है। अंकित शामली एसपी कार्यालय में सिपाही है।

सोमवार की सुबह एक खौफनाक अंजाम लेकर आई। अंकित की पत्नी पूजा ने घर में हुए झगडे के दौरान चूहे मारने का जहर खा लिया। पूजा की हालत बिगड़ती देख अंकित ने उसे केएमसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी है।

वही पूजा ने बताया कि उसका मायका गाजियाबाद के रईसपुर गांव में है, उसके पिता ओमबीर चौधरी गाजियाबाद में सपा के वरिष्ठ नेता हैं। पूजा के अनुसार, उसकी शादी 27 जनवरी 2015 को अंकित के साथ हुई थी, वर्तमान समय में दंपत्ति के एक छह माह की पुत्री है। पूजा ने आरोप लगाया कि अंकित के मेरठ निवासी एक युवती से अवैध संबंध हैं, जिसका वह विरोध करती है, जिसके चलते अक्सर अंकित उसके साथ मारपीट करता है।

आज भी अंकित घर में उक्त युवती से मोबाइल पर बात कर रहा था। जिसे पूजा ने रंगे हाथ दबोच लिया। जिसके बाद अंकित ने उसे पीटा तो उसने गुस्से में आकर घर में रखा जहर खा लिया। फिलहाल पूजा की हालत गंभीर बताई गई है। उधर, आरोपी अंकित ने इस  बाबत बात करने से इंकार कर दिया।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।