ढाई किलो गांजें के साथ एक गिरफ्तार

ganja
File Photo: गांजा
Share this news...

शबाब ख़ान,

वाराणसी: शायद आज जैतपुरा थाने का दिन था। एक ओर शाम 6 बजे एसआई अनिल और हमराह सिपाहियों नें हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब की 22 अवैध बोतलों को पकड़ा।

दूसरी ओर 8 बजे एसआई राजाराम यादव व हमराहियों के हाथ दूसरी बड़ी सफलता लगी। जैतपुरा थानाक्षेत्र के नक्खीघाट तिराहे पर राजाराम अपने हमराह सिपाहियों के साथ मौजूद थे तभी उन्हे मुखबिर द्वारा सूचना मिली की एक व्यक्ति कोई नशीली वस्तु लेकर वहॉ से गुजरने वाला है। एसआई और टीम घात लगाकर बैठ गये।

तभी उन्हे एक व्यक्ति झोला लेकर वहॉं से गुजरता दिखाई पड़ा, पुलिस को देखकर उस युवक के चेहरे पर हवांईया उड़ने लगीं। यह देखकर पुलिस टीम नें उसकी और उसके झोले कि तलाशी ली। युवक के पास से 1900 नगद व एक मोबाईल फोन बरामद हुआ, लेकिन झोले ने तो हद कर दी। युवक द्वारा ले जाये जा रहे झोले में से भारी मात्रा में गांजा बरामद हुआ। थानें लाकर जब गांजे की तौल हुई तो उसका कुल वजन 2.500 ग्राम निकला।

पकड़ा गया युवक शिवशंकर उर्फ मनाऊ पुत्र रामलखन औसानगंज का निवासी है। पूछताछ में उसने बताया कि वह काफी समय से छोटी-बड़ी दुकानों पर गांजा सप्लाई का काम करता आ रहा है, जहॉं से नशेड़ी फुटकर मे माल खरीदते है। यह पहली बार है जब वह पकड़ा गया है।

एसआई राजाराम यादव ने बताया कि अभियुक्त पर NDPS Act की विभिन्न धारायों के तहत कार्यवाई की प्रक्रिया जारी है। उन्होंने बताया कि इतनी बड़ी मात्रा में गांजे की बरामदगी अपने आप में एक उपलब्धि है।

Shabab@janmanchnews.com

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।