पद्मावती फिल्म के विरोध में संगठनों ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

Padmavati film raebareli public protest
Janmanchnews.com
Share this news...

राहुल यादव की रिपोर्ट,

रायबरेलीः संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावती प्रसारित करने को लेकर देश के अलग-अलग जिलों में संस्थाओं के द्वारा लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।

इसी क्रम में रायबरेली जिले में भी श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना सहित अन्य संगठनों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया। बताते चलें कि इन संगठनों ने फिल्म पदमावती में दिखाए जा रहे दृश्यों से बिल्कुल असहमत हैं। अतः इस फिल्म में राजपूतों की संस्कृति व इतिहास पर कुठाराघात किया जा रहा है। जिसे पूरा सनातन धर्म छत्रिय समाज कदापि बर्दास्त नहीं करेगा।

इस फिल्म पर पूर्णतया बैन लगाया जाए। तभी देश का हित होगा एवं भारत देश के इतिहास से छेड़छाड़ करते हुए इस फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली पर अर्थदंड का प्रावधान किया जाए। जिससे भविष्य में भारतीय इतिहास के साथ छेड़छाड़ करना संभव न हो तथा आप से आशा है कि इस प्रकरण पर व्यक्तिगत रूप से हस्तक्षेप करते हुए भारतीय इतिहास कि गरिमा को बचाने व उद्धरित क्षत्रिय समाज की भावनाओं का ध्यान में रखते हुए तत्काल प्रभाव से फिल्म पर पूर्ण रुप से बैन लगाया जाए।

इस मौके पर मौजूद रहे गोविंद सिंह, शशांक सिंह राठौर, सतेंद्र सिंह, राजेंद्र सिंह, नरेंद्र सिंह, राहुल सिंह, धर्मेन्द्र सिंह शैलेन्द्र प्रताप सिंह, अखिलेश सिंह व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहें।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।