लालगंज नगर पंचायत अध्यक्ष बने रामबाबू गुप्ता…रामबाबू के जीतने पर सपाइयों ने बांटी मिठाई

Ram gupta raebareli
File Photo: समाजवादी पार्टी से अध्यक्ष पद प्रत्याशी रामबाबू गुप्ता
Share this news...
Rahul Yadav
राहुल यादव
रायबरेली (लालगंज): राजनैतिक पण्डितों के द्वारा लगाई जा रही हार जीत की गणित आज सम्पन्न हुई मतगणना के बाद समाप्त हो गई। शुक्रवार को लालगंज कस्बे के इण्टर कॉलेज के गोविंद हाल में 15 वार्डों की मतगणना सम्पन्न हुई। मतगणना में लालगंज नगर निकाय चुनाव में अध्यक्ष पद के लिये चुनावी मैदान में उतरे कुल 22 प्रत्याशियों में समाजवादी पार्टी से अध्यक्ष पद प्रत्याशी रामबाबू गुप्ता मतगणना की शुरुआत से ही आगे चलते रहे।

नगर निकाय चुनाव में अध्यक्ष पद की दौड़ में चल रहे सपा से रामबाबू गुप्ता को कुल 3267, निर्दलीय यमाशंकर कौशल को 1760, तेज प्रताप सिंह 1645, कांग्रेस से अनूप बाजपेई को 1367, भाजपा से के0सी0 गुप्ता को 1051, ऑल इण्डिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन से मो0 सलीम को 749, रामचन्द्र मिश्रा 542, बसपा से मो0 असरफ को 380, मिश्री लाल को 359, नागेन्द्र गुप्ता को 260, अभय कुमार को 237, आोक कुमार को 228, अनिल गुप्त को 225, आप पार्टी से सरला शुक्ला को 136, सबका दल यूनाईटेड से राजकुमार को 73, गुलाब चन्द्र को 56, निर्लेा सिंह को 47, बाबूलाल को 47, शिवकुमार को 34, विनोद को 33, ब्रजेा वर्मा को 32 एवं यासमीन बानों को 10 मत मिलें।

रामबाबू गुप्ता ने सभी प्रत्याशी को मात देते हुये लालगंज नगर पंचायत की कुर्सी पर अपना कब्जा जमा लिया। परिणाम घोषित होते ही रामबाबू गुप्ता के समर्थकों ने मालाओं से लाद दिया। रामबाबू गुप्ता को विजेता घोषित करने के बाद उपजिलाधिकारी राजेा प्रसाद तिवारी ने प्रमाणपत्र दिया। नवनिर्वाचित अध्यक्ष रामबाबू गुप्ता ने बताया कि यह जीत समर्थकों व नगर पंचायत लालगंज के नागरिकों की जीत है। नागरिकों ने मुझे जिस उम्मीद से जिताया है। मैं उनकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगा।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।