शराबियों के आतंक से पीड़ित दुकानदार ने पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार

UP Police
Janmanchnews.com
Share this news...
Rahul Yadav
राहुल यादव

रायबरेली (लालगंज )। शराबियों के आतंक से पीड़ित दुकानदार ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। दुकादार ने शराबियों पर मारपीट व लूट का आरोप लगाया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। कोतवाली क्षेत्र के पूरे गुर्दी गांव के निकट पंचर की दुकान चलाने वाले परमोद पुत्र मो0 हलीम ने पुलिस को दिये गये शिकायती पत्र में बताया कि आज दोपहर लगभग तीन बजे कोरिहरा गांव का रहने वाला एक युवक अपने तीन दो अन्य साथियों के साथ लालरंग की अपाचे बाइक से उसकी दुकान पर आया था।

जहां हवा डलवाने के पैसे को लेकर दोनो में विवाद हो गया। जिसके बाद नशे में धुत तीनों युवकों ने उसकी जमकर पिटाई करते हुए गल्ले में रखे लगभग 15 हजार रूपये लेकर सेमरपहा की ओर फरार हो गये। मामले की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने आरोपियों को पीछा भी किया लेकिन वे हाथ नही लगे।

घटना से आसपास के दुकानदारो में आक्रोश फैल गया है उनका कहना है कि कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर इस प्रकार की हरकत यह दर्शाता है कि अपराधी बेकाबू हो रहे हैं। जिसके बाद पीड़ित ने मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस से करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। एसआई रामकृपाल सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है आरोपियों को जल्द पकड़ा जायेगा।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।