बदहाली पर आंसू बहा रहा रोडबेज बस अड्डा…प्रशासन मौन

Sharavasti roadways bus stop
Janmanchnews.com
Share this news...
Mithiliesh Pathak
मिथिलेश पाठक

श्रावस्ती। गंदगी से पटी, यात्रियों के बैठने के कोई उचित व्यवस्था नहीं, भवन हो चुके है धरासाई, शाम ढलते ही नशेड़ियों का लग जाता है जमावड़ा कुछ ऐसा ही हाल है इकौना और गिलौला रोडवेज़ बस अड्डे का।

बस अड्डे के अंदर बसें न जाकर सड़क पर ही खड़ी होती हैं जिसके चलते हमेशा जाम की स्थित बरकरार रहती है। इकौना बस अड्डा अपने बदहाली पर आंसू बहा रहा है, पूरा परिसर गंदगी से पटा पड़ा है, भवन जर्जर होकर धरासाई हो रहे है, लेकिन इस बस अड्डे का कोई पुरसाहाल नहीं है।

बहुत नेता आए वादा कर चले गए लेकिन इसकी हालत जस की तस बनी हुई है। बस अड्डा पूरी तरह डग्गामार वाहन चालको के कब्जे में हो गया है। बस अड्डे पर सिर्फ डग्गामार वाहन ही मिल सकते है।

सबसे शर्मनाक बात पुलिस के लिए है कि यहाँ शाम ढलते ही नशेड़ियों का जमावड़ा लग जाता है लेकिन पुलिस इन नशेड़ियों पर कार्रवाई करने से कतराती है। यही नशेड़ी आये दिन यात्रियों के साथ दुर्व्यवहार करते हैं और यात्रियों के जेबो पर हाथ साफ कर देते है।

लेकिन इकौना पुलिस के कानों तक जू नही रेंगता है यही हाल गिलौला रोड बेज बस अड्डे का है यहाँ भी जर्जर भवन गंदगी का अंबार लगा रहता है जो सरकार के स्वक्षता अभियान का माखौल उड़ा रहा है। ये सब जानने के बावजूद जिम्मेदार नेता और अफसरों ने इसे पूरी तरह से नजर अंदाज किये हुए है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।