वाराणसी के भेलूपुर थाने के बाहर खड़ी पीआरवी पर तैनात पुलिसकर्मी नींद में बेख़बर

54

पीआरवी मे एक पुलिस कर्मी सोता पाया गया, ड्राईवर सहित बाकी के सिपाही नदारद…

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी दिन-रात कड़ी मेहनत करके कानून-व्यावस्था को लाईन पर लाने में लगे है, वही यह तस्वीरे शासन के वादे और प्रशासन की मेहनत को शर्मसार करती नजर आ रही है…

Shabab Khan

शबाब ख़ान

वाराणसी: सोशल मीडिया पर अचानक कुछ फोटोस् वायरल हो रहें है। फोटो में यूपी 100 पीआरवी के बीच की सीट पर गाड़ी का दरवाजा खोलकर सोता हुआ एक पुलिस कर्मी साफ नजर आ रहा है, सिपाही की वर्दी के सारे बटन खुले नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रही फोटोस् के साथ दिए गए विवरण में बताया गया है कि यह तस्वीरे वाराणसी के भेलूपुर थाने के सामने की है।

जहॉं यह पीआरवी खड़ी थी, हालांकि फोटो में पीआरवी नंबर और गाड़ी का नंबर नही आया है, ऐसे में किसी निर्णय पर पहुँचना मुश्किल है।

लेकिन यदि इन तस्वीरों में जरा भी सच्चाई है तो कहना पड़ेगा कि एक तरफ सरकार उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था सुधारने के वा़दे करती है, वाराणसी के कर्मठ और तेजतर्रार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी दिन-रात कड़ी मेहनत करके कानून-व्यावस्था को लाईन पर लाने में लगे है, वही यह तस्वीरे शासन के वादे और प्रशासन की मेहनत को शर्मसार करती नजर आ रही है।

बताया गया है कि यह फोटो शुक्रवार रात दो बजे वाराणसी के भेलूपुर थाने के सामने ली गई है, लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि पीआरवी के करीब जाकर फोटो लेने वाले नें दूर से गाड़ी के पीछे की फोटो क्यों नही लिया, जिससे पीआरवी और गाड़ी नंबर दोनों कैमरे में कैद किया जा सकता था।

Shabab@janmanchnews.com