गाँधी सेतु पर चल रहे काम में लगे स्टोर कीपर की हत्या

Murder
Janmanchnews.com
Share this news...
Pankaj Pandey
पंकज पाण्डेय

वैशाली। बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर में गंगा ब्रिज थाना अंतर्गत छौंकिया गांव के निकट गांधी सेतु के सुपर स्ट्रक्चर को तोडऩे में जुटी एफकोन्स कंपनी के स्टोर कीपर की नाईट ड्यूटी के लिए जाने के दौरान शनिवार देर शाम अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना उस वक्त हुई जब शाहरुख देर शाम नाइट ड्यूटी के लिए कंपनी के बेस कैंप पर स्थित स्टोर की ओर जा रहा था। रास्ते में घात लगाए बैठे अपराधियों ने उसे गोली मार दी। गोलियों की आवाज सुनकर बेस कैंप पर मौजूद कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने गंभीर रूप से जख्मी शाहरुख खान को खून से लथपथ पाया। आनन-फानन में इलाज के लिए लेकर सदर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गोली शाहरुख के पेट में लगी है। बताया जाता है कि पिछले एक माह से वह नाइट ड्यूटी पर था।

अपराधियों की गोलियों का शिकार शाहरुख खान हाजीपुर जिले के सराय थाना क्षेत्र अंर्तगत सराय गांव का रहने वाला था। वारदात की सूचना पर गंगा ब्रिज थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर तहकीकात में जुट गई। 

एसपी राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस कई बिन्दुओं पर जांच कर रही है। स्टोर कीपर शाहरुख इसी जिले का रहने वाला था। पुलिस आपसी दुश्मनी सहित कई बिन्दुओं से पड़ताल कर रही है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।