santosh shukla gang

वाराणसी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, संतोष शुक्ला गिरोह को पुलिस ने किया गिरफ्तार

76

अंकुर मिश्रा की रिपोर्ट-

वाराणसी। वाराणसी एसएसपी के निर्देश पर सोमवार की देर रात पुलिस ने मुठभेड़ में संतोष शुक्ला गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर लिया। संतोष शुक्ला अभी केंद्रीय कारागार सहारनपुर में बंद है। वह अपने गुर्गों की मदद से फिरौती और रंगदारी जैसे कामों को अंजाम देता था। 

वाराणसी पुलिस मुखबिर की सूचना के बाद आदि केशव घाट पर वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान सारनाथ की ओर से संतोष शुक्ला गिरोह का एक सदस्य बाइक से आ रहा था। पुलिस से जब उससे बाइक रोकने को कहा तो उसने गाड़ी घुमाकर भागने की कोशिश की।

पुलिस ने जब उसका पीछा किया तो उसने पुलिस पर फारयिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग और घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। अपराधी के पकड़े जाने के बाद जब उससे पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम मनोज शुक्ला बताया जो संतोष शुक्ला का भाई है।

वहीं पुलिस ने बताया कि संतोष शुक्ला एक शातिर अपराधी है। मनोज शुक्ला उसके ही गिरोह का सदस्य है। मनोज दो सालों से फरार चल रहा था। पुलिस काफी दिनों से इसकी तलाश में लगी थी। पुलिस ने बताया कि रंगदारी को लेकर मनोज शुक्ला की बहुत सी शिकायतें आई थी। मनोज के पास से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल, एक 32 बोर की पिस्टल और चार कारतूस बरामद किया है।