Teacher protest vidisha

भाजपा के लिए नई मुसीबत…शिक्षकों ने ली शपथ, घर-घर जा कर करेंगे भाजपा का विरोध

26
Saurav Saxena

सौरव सक्सेना

विदिशा। आगामी विधानसभा चुनाव में एक नई पार्टी का सामना प्रदेश के लोग कर सकते हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि अतिथि शिक्षक संघ कह रहा है। जी हां अब खुद पार्टी बनाकर खुद सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं जिससे सरकार सकते में पढ़ सकती है।

आपको बता दें कि अतिथि शिक्षक संघ पिछले 10 दिन से  सरकार को मनाने के लिए धरना प्रदर्शन आंदोलन और सद्बुद्धि यज्ञ कर चुका है। यह लोग अपनी नियमितीकरण की मांग पर अड़े हुए हैं आज आजाद हेल्थ क्लब पार्क में  संघ के प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में आगामी चुनाव में भाजपा को वोट नहीं डालने कि शपथ ली गई।

वहीं घर-घर जाकर भाजपा को वोट ना डालने के मांग करेंगे। संघ के पदाधिकारियों ने बताया कि सरकार ने हमें कई बार आश्वासन दिया था कि हम नियमितीकरण की मांग मान लेंगे। लेकिन 12 साल होने के बावजूद भी सरकार ने किसी प्रकार की मांग नहीं मानी अब हम ना तो भाजपा को वोट देंगे और ना ही कांग्रेस को खुद पार्टी बनाकर चुनाव मैदान में उतरेंगे जिससे लोगों की मांग और मदद कर सकें।

हम लोंगो ने भाजपा को वोट न देने का फैसला किया है और हम सभी अथिति शिक्षक घर घर जाकर भाजपा की पोल खोलेंगे- “नवीन शर्मा-कार्यकरणी सदस्य मध्यप्रदेश अतिथि शिक्षक संघ”