Aasam Girl

गुरु बना घंटाल, पवित्र रिश्ते को कर दिया शर्मसार, फोटो वायरल!

172
Anil Aryan

अनिल आर्यन

गुवाहाटी। असम के एक टीचर ने अपनी गर्ल स्टूडेंट के साथ आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक पर अपलोड कर दीं, जो अब वायरल हो गईं।

लड़की के पैरेंट्स ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल, आरोपी को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है। लड़की को अपनी बांहों में…

दरसअल, यह पूरा मामला असम राज्य के हैलाकांडी जिले के काटीचेर्रा इलाके का है। यहां एक टीचर फैजुद्दीन लश्कर ने स्कूल में पढ़ने वाली लड़की के साथ अलग-अलग अश्लील फोटो क्लिक किए और फेसबुक पर अपलोड कर दिए।

इन फोटोज में आरोपी उस लड़की को अपनी बांहों में भरते हुए और अश्लील तरीके से छूते हुए नजर आ रहा है। ये तस्वीरें क्लासरूम में ही खींची गई हैं और आरोपी टीचर तस्वीरों में एक ही लड़की के साथ दिख रहा है। हालांकि, जनमंच न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है।

जब लड़कियों के माता-पिता को पता चला…
सोशल मीडिया पर ये आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल होने के बाद उस लड़की के माता-पिता को इसकी जानकारी लगी। इसके बाद उन्होंने नजदीकी थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने आरोपी टीचर को पूछताछ के बाद छोड़ दिया। आरोप है कि थाने का पुलिस अधिकारी आरोपी को बचा रहा है। उसे अब तक हिरासत में नहीं लिया गया है।

Info@janmanchnews.com

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।