BJP Central Minister Radhe Mohan Singh

भाजपा केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह, ये क्या कर रहे हैं…. सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

49

हाल ही में एक ओर जहां भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं तो वहीं, केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह भी सरेराह अपनी एक ऐसी हरकत के कारण इंटरनेट यूजर्स का शिकार हो रहे हैं…

Sudhanshu Aanand

सुधांशु आनंद

वायरल डेस्क। ‘स्वच्छ भारत, स्वस्थ भारत’ का नारा देने वाली मोदी सरकार के मंत्री राधामोहन सिंह की एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमें वह सरेराह रोड पर यूरिन करते दिखाई दे रहे हैं।
इस तस्वीर के वायरल होते ही इंटरनेट यूजर्स जमकर उनका मजाक बना रहे हैं। साथ ही, मंत्री जी की इस तस्वीर को ट्विटर और फेसबुक पर शेयर और रीट्वीट भी किया जा रहा है।

राधा मोहन सिंह की वायरल होती इस तस्वीर में मंत्री जी के सिक्योरिटी गार्ड्स भी दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, अभी तक पता नहीं लग पाया है कि वायरल हो रही तस्वीरें किस जगह की हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने साल 2015 में जोर-शोर से स्वच्छ भारत का कैंपेन चलाया था, जिसके तहत गांव-गली-मोहल्ले की साफ-सफाई करने का अभियान शुरू किया गया। इसी बीच जब केंद्रीय मंत्री के खुले में यूरिन करने की तस्वीरें ट्विटर और फेसबुक पर शेयर की गईं तो लोग उनका मजाक उड़ाने में लगे।

कड़ी सुरक्षा के बीच केंद्रीय कृषि मंत्री सुखाड प्रभावित क्षेत्र मे सिंचाई योजना की शुरुआत करते हुए। उन्होंने स्वच्छ भारत अभियान को भी गति दी pic.twitter.com/BLbkpO8BPz

Courtesy: Outlook.com

Sudhanshu@janmanchnews.com