वायरल हुयी काशी की कश लगाती लड़की

Indian College girl having smoke
DEMO
Share this news...

शबाब ख़ान,

वाराणसी: मुंबई, दिल्ली, नोयडा जैसे मेट्रो सिटी को छोड़िए, बनारस एक ऐसा शहर है जहॉं घटी छोटा सी भी घटना आपको रातोंरात सेलिब्रेटी बना सकती है और विलेन भी। एक ऐसी ही छोटी सी मगर गंभीर घटना कैमरे ने रिकार्ड किया। जिसे देखकर बनारसी फक्कड़पन में मस्त मनमौजी हों या सूट बूट में टाईट कोई एक्जीक्युटिव हर किसी के मुंह से बरबस यही निकल रहा है कि ‘गुरू काशी भी तरक्की की राह पर है’

बनारस का सिगरा क्षेत्र पॉश एरिया में शुमार होता है, उसी सिगरा में यहॉं का पहला मॉल जो मल्टीपलेक्स से लैस है, युवा लड़के-लड़कियॉं यहॉं डेट पर आते हैं, यह कोई खास बात नही। लेकिन मॉल के पीछे की गली बदनाम गली में शुमार होती है। गली में एक बीयर शॉप है, एक दारू शॉप है और तीन पान-सिगरेट की दुकानें है। बताने की जरूरत नही है कि इस गली में किस तरह के लोग जाते होगें।

इसी तंग सी गली में जब वाराणसी के सबसे प्रतिष्ठित स्कूल सनबीम के स्टूडेंटस् के एक ग्रुप जिसमें एक लड़की भी शामिल थी को बीयर शॉप के सामने खड़े होकर सिगरेट के कश लगाते देखा गया तो हज़ारों हजार नजरे ग्रुप पर टिक गई, खासकर 14-15 वर्षीय लड़की पर जो बेझिझक कश लगा रही थी। उसे जरा भी फर्क नही पड़ रहा था कि वह ‘पांईट ऑफ अट्रैक्शन’ है, उसे कैमरा देख रहा है।

बिल्कुल बिंदास, सबकी निगाहों को लतियाते हुये उस लड़की ने सिगरेट तभी फेकी जब वह खत्म हो गई। वाकई काशी तरक्की पर है। बता दें कि एक लड़की का सिगरेट पीना बड़ी बात नही है, बल्कि बनारस में लड़की का स्कूल युनिफार्म में कश लगाना बड़ी बात है। स्कूल के बारे में कुछ लिखना जरूरी नही है, क्योंकि हम जानते हैं कि आप खुद समझदार है।

यहां देखें वायरल वीडियो…

Shabab@janmanchnews.com

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।