अवैध असलहों की खरीद-फरोख्त के रैकेट का भण्डाफोड, फायरिंग में एक बदमाश को पैर में लगी गोली

असलहों
Weapons Smugglers caught in RaeBareli...
Share this news...

पुलिस-बशमाशों के बीच हुई फायरिंग में जहां एक बदमाश को पैर में गोली लगी है वहीं एक कांस्टेबल भी घायल हुआ है…

Rahul Yadav
राहुल यादव

 

 

 

 

 

 

रायबरेली: जिले में बीती रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान फरार हुए बदमाश को रायबरेली की स्वाट टीम ने 4 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि अवैध असलहा तस्करी के दौरान पुलिस को देखकर भाग रहे बदमाशों को जब पुलिस ने ललकारा तो उन्होने फायरिंग कर दी जिससे एक कांस्टेबल घायल हो गया, जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी जिसे गिरफ़्तार कर लिया गया।

Watch this Video…

घायल बदमाश लाल साहब को पुलिस ने घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया और वही घायल पुलिसकर्मी को भी भर्ती कराया गया है। लेकिन जिस बदमाश ने पुलिसकर्मी पर फायर कर घायल कर दिया था वह मौके से फरार हो गया था 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद लल्लन यादव जोकि बिहार प्रांत का रहने वाला है उसे पुलिस ने पांच पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस की माने तो देर रात जिस बदमाश को गोली लगी थी वह बस्ती जिले का रहने वाला है दोनों शातिर किस्म के हैं इन पर दर्जनों अपराधिक मामले दर्ज हैं, पिछले काफी समय से अवैध असलहा सप्लाई का काम करते थे।

पुलिस की माने तो अवैध असलहा सप्लाई का यह सबसे बड़ा गैंग है जो काफी दिनों से सक्रिय था पुछताछ में इनके कुछ साथियों की जानकारी पुलिस के हाथ लगी है, जिन्हे गिरफ़्तार करने के प्रयास जारी हैं। फिलहाल इन दोनों के पास से 9 पिस्टल और मैगजीन बरामद की गई है यह एक पिस्टल ₹25000 में बेचते थे।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।