Mahila congress meeting

महिला कांग्रेस के सगठन में सक्रिय भागीदारी के साथ पार्टी के लिए मजबूती के साथ कार्य करें: लीना शर्मा

97
Omprakash Varma

ओमप्रकाश वर्मा

धौलपुर। शनिवार को महिला कांग्रेस की बैठक मे हुडा बाल भवन कास्ट पाड़ा मे आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष लीना शर्मा ने की। इस बैठक में लीना शर्मा ने बताया कि रोड शो के दौरान सिचाई विभाग कार्यालय के पास बाड़ी रोड महिला कांग्रेस के मंच पर राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाधी ने रुक-रुक कर महिलाओं द्वारा पुष्प लेकर महिलाओं का मान बडा कर महिला कांग्रेस को प्रोत्साहित किया।

जिसके लिए महिला काग्रेस ने राहुल गांधी को धन्यवाद दिया। साथ में ही समस्त पत्रकार एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया बंधुओं को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने हमेशा महिला कांग्रेस की हर खबर को गंभीरता से लेते हुए पूरा सहायोग किया। जिसके महिला कांग्रेस तरफ से सभी आभार व्यक्त किया लीना शर्मा द्वारा नवनियुक्त सभी पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह भी संपन्न किया गया।

जिसमें सभी नव नियुक्त पदाधिकारियों को शपथ दिलाई गई। सभी पदाधिकारी ने शपथ ली वह अपने पद के अनुरूप संगठन में सक्रिय भागीदारी के साथ पार्टी के लिए मजबूती के साथ कार्य करें। पूरी मेहनत करेगी लग्न एवं ईमानदारी से अपने कर्तव्य का पालन करते हुए संगठन को मजबूती प्रदान करें।

Mahila congress

Janmanchnews.com

जयपुर से पधारी प्रदेश अध्यक्ष रिहाना रियाज प्रभारी बीना शर्मा के निदेशन एवं मार्ग दर्शन अनुसार कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में महिलाओं की कांग्रेस के समर्थन में ज्यादा से ज्यादा भूमिका सुनिश्चित करने के लिए तथा बूथ स्तर पर महिला की टीम गठित करने की जिम्मेदारी दी जाएगी।

जिला नव गठित कार्यकारिणी की आवश्यक बैठक ली ब्लॉक अध्यक्ष ने पदाधिकारियों को बूथ पर महिलाओं की भागीदारी बढ़ाने की अपील की श्रीमती लीना शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पार्टी की महिला को सक्रिय रूप से जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं और बड़ी से बड़ी जनसभाओं में खुले मंच से सभी वरिष्ठ नेताओं को निर्देश देते की महिला को आगे आगे लाओ और मंच पर भी उनकी भागीदारी बढ़ाओ दें की महिला शक्ति को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर गर्व है जो कांग्रेसी मैं उनको पर्याप्त भागीदारी देने के लिए जमीनी स्तर पर संकलित है।

इस बैठक में उपाध्यक्ष रिंकी वर्मा, इंदिरा मुदगल, पिंकी पाराशर, महासचिव कुसुम हुडावाल, मीना सविता, पूजा ममता, प्रेमलता सीमा, कमलेश, पूनम दिक्षित दीक्षा वशिष्ठ, किरण देवी अन्य महिला मौजूद थी।