योगी मथुरा में खेलेंगे होली, हेमा मालिनी का भी मेगा शो, हाई वोल्टेज इवेंट के लिए इंट्री पास की मारामारी

हेमा
Hema Malini's Mega Event this Holi is scheduled to be held on the same day UP CM has plans to do some programme...
Share this news...

उत्तर प्रदेश के ब्रज की होली बनी वीवीआईपी… हेमा-योगी दोनो एक ही दिन एक ही शहर में, प्रशासन हलकान…

Ajit Pratap Singh
अजित प्रताप सिंह

 

 

 

 

 

कानपुर: बरसाना की लट्ठमार होली में भाग लेने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने मंत्रिमंडलीय सहयोगियों के साथ मथुरा में 2 दिन रहेंगे। इसी दौरान सांसद और सिनेस्टार हेमा मालिनी का मेगा शो भी हो रहा है। सांसद के मेगा शो में खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी मौजूद रहेंगे, वहीं बॉलीवुड की हस्तियों का जमावड़ा रहेगा। हाईप्रोफाइल हो चले आयोजन का प्रचार-प्रसार बड़े पैमाने पर किया गया। इस बार ब्रज की होली देखने की लालसा हर किसी में है।

ब्रज की होली दिखाने और अपना जलवा बखारने के लिए भाजपाइयों ने भी अपने रिश्तेदारों, मित्रों और करीबियों का आमंत्रित कर दिया। अब यही आमंत्रण उनके गले की फांस बन गया है।

वीवीआईपी मेगा शो का हिस्सा बनने की लालसा लिए दूर-दराज से पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के रिश्तेदार तथा मित्र मथुरा रहे हैं लेकिन नेताजी हैं कि मेगा शो में पहुंचने के लिए खुद के पास का ही इंतजाम नहीं कर सके हैं। ऐसे में दूसरों के लिए पास की जुगत कैसे बिठाएं, उन्हें समझ नहीं आ रहा है? बुधवार को भी दिन भर पार्टी के नेता और कार्यकर्ता इसी जुगत में सांसद हेमा मालिनी के कार्यालय के चक्कर काटते रहे।

सांसद के चुनिंदा करीबियों की भी जी हजूरी की लेकिन कोई लाभ नहीं मिला। अब उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि जो रिश्तेदार और मित्र उनके घर आ चुके हैं, उन्हें कैसे मुंह दिखाएं। सांसद के कार्यक्रम का पास हासिल नहीं कर सके तो नेता जी की नेतागिरि ढीली हो जाएगी, इसी चिंता में उन्हें नींद नहीं आ रही है और होली से पहले ही चेहरा लाल और पसीने से तरबतर हो रहा है।

युवा मोर्चा भाजपा के जिलाध्यक्ष रह चुके युवा भाजपाई ने अपनी पीड़ा जाहिर करते हुए बताया कि बेहतर होता कि वह रिश्तेदारों से बहाना बना देते कि वह बीमार हैं या शहर में ही नहीं हैं। दूसरे कार्यकर्ता भी मायूस हैं। एक अन्य नेता ने बताया कि सांसद के चुनिंदा मुहंलगे लोगों ने सांसद को भी गुमराह किया है। पार्टी के मेहनती और पहचान वाले नेताओं को भी पास जारी नहीं किए गए हैं, ऐसे में उनकी अपने मोहल्ले तथा अपने लोगों में ही हंसी हो रही है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।