kanpur T20

कानपुर टी20 मैच में टूट सकते हैं कई रिकॉर्ड, कोहली और मॉर्गन ने ठोकी ताल

172

 

खेल डेस्क।

कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में गुरुवार को भारत बनाम इंग्लैंड के बीच पहला टी20 मैच खेला जाना है. मैच भारतीय समय के अनुसार शाम 4.30 बजे से शुरू होगी, जिसका कारण ओस बताया जा रहा है. बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है. गुरुवार को पहला मैच गणतंत्र दिवस के मौके पर कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में खेला जाना है.

इस टी20 मैच को लेकर दर्शक भी काफी उत्त्साहित हैं. क्योंकि भारत बनाम इंग्लैंड के पिछले वनडे सीरीज में दोनों टीमों की ओर से लगभग 2000 से ज्यादा रन बने थे जो कि एक रिकॉर्ड है। इस पहले टी20 मैच में दर्शकों को ज्यादा से ज्यादा चौके-छक्के देखने को मिल सकता है, क्योंकि ग्रीनपार्क स्टेडियम की बाउंड्री छोटी और फ्लैट ट्रैक है. 

गौरतलब है कि अंतिम कोलकाता वनडे मैच के बाद इंग्लैंड के कप्तान इयॉन मॉर्गन ने कहा था कि उनकी टीम वनडे सीरीज भले ही हार गई हो लेकिन उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है. जिसे वह टी20 में भी जारी रखना चाहेंगे. हालांकि उनके सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय काफी फॉर्म में हैं और उन्होंने वनडे की तीनों ही मैचों में अर्धशतक जड़ यह साबित कर दिया था कि टीम इंडिया के जीत की राह टी20 में आसान नहीं होगी. वही नए नवेले कप्तान विराट कोहली की बात करें तो उनका और टीम का हौसला भी काफी बुलंद होगा क्योंकि बतौर कप्तान विराट ने इंग्लैंड से वनडे सीरीज जीत यह दिखा दिया की विराट टीम टी20 सीरीज भी जीतने का दम रखती है.