BREAKING NEWS
Search

चेकिंग के दौरान लाखों रुपये बरामद।

641

मीनाक्षी मिश्रा
(सब एडिटर यूपी)

अमेठी। निर्वाचन आयोग के कड़े निर्देश का पालन कर रही अमेठी की उड़न दस्ता टीम ने चेकिंग के दौरान लाखों रुपये बरामद किये। गौरतलब है कि आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए चुनाव आयोग के निर्देशों का पालन करने के लिए प्रशासन पूरी तरह मुश्तैद है।

इसी क्रम में उड़नदस्ता टीम ने जनपद में चेकिंग अभियान के दौरान 14 लाख 64 हजार रुपये एक इंडिका कार से बरामद किये। इंडिका कर सं यूपी 25 ए सी 8526 की जाँच के दौरान उसमे से लाखों रुपये बरामद किये।
ज्ञातब्य हो कि मजिस्ट्रेट हरिनाथ यादव व पुलिस उपनिरीक्षक पीसी मिश्र द्वारा  शुक्रवार को सुबह लगायी गयी चेकिंग अभियान के दौरान पकड़े गये सुनील कुमार जायसवाल पुत्र त्रिलोकी नाथ निवासी पुरानी गल्ला मंडी थाना कोतवाली लखीमपुर खीरी की इंडिका कार से पैसे बरामद किये गए। जिसके पश्चात उन्हें तथा उनके चालक को आरोपी बनाया गया। नगदी समेत कार थाना कोतवाली अमेठी मे सीज करके मामले की जांच शुरू कर दी गयी है। वही दोनो ब्यक्तियों को भी पूछताछ के लिए बैठाया गया है। प्रभारी निरीक्षक रमाकांत प्रसाद ने बताया कि निर्वाचन आयोग के निर्देशो का कडाई से पालन किया जा रहा है। जिससे चुनाव की निष्पक्षता पर असर न पड़े।