BREAKING NEWS
Search
janmanch

जनअधिकार मंच ने निर्दलीय मनोज से मिलया हाथ।

459
Share this news...

रोबिन कपूर,

फर्रूखाबाद। जिले के सियासी महायज्ञ में जन अधिकार मंच ने निर्दलीय प्रत्याशी मनोज अग्रवाल को समर्थन देकर आहुति का काम कर दिया है ।

फतेहगढ़ क्षेत्र के  बेबर रोड स्थित कार्यालय पर जन अधिकार मंच के पदाधिकारियों  ने निर्दलीय प्रत्याशी मनोज अग्रवाल को चुनाव में समर्थन दे दिया। इस दौरान मंच के जिलाध्यक्ष स्वदेश शाक्य, जिला प्रभारी नरेन्द्र शाक्य फौजी, राजनैतिक सलहाकार कैप्टन प्रभात शाक्य आदि लोग मौजूद रहे ।
मंच के पदाधिकारियों ने बताया कि मनोज अग्रवाल को संगठन ने पहले ही अपनी टिकट पर चुनाव लडाने का आमंत्रण दिया था । लेकिन फ़िर समर्थन को लेकर बात बनी । अंत में मंच के  राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा ने भी जिला इकाई के फैसले पर अपनी मोहर लगा दी गयी है । श्री कुशवाहा के आदेश के अनुसार ही  सदर विधान सभा क्षेत्र से प्रत्याशी घोषित नही किया गया है। अब मनोज जन अधिकार मंच के समर्थित प्रत्याशी बन गये है।जन अधिकार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा के फैसले के बाद कुशवाह व शाक्य समाज   संगठित होकर मनोज अग्रवाल को मजबूत  ज़रूर कर सकता है ।

ऐसे मैं फर्रुखाबाद सदर सीट पर चारों  दिग्गज प्रत्याशियों में जबरदस्त  टकराव की स्थिति पैदा हो गयी है । सभी पार्टियों में अंदरूनी नकब लगाने का काम भी जोरों पर चल रहा है । सूत्रों की माने तो शुरू से अपनी दावेदारी मजबूत व अपने समाज में कड़ी पैड बताने वाले नेता अब खौक्ले होते जा रहे है।

कुछ प्रत्याशी तो चुनाव को दो सम्प्रदाय की लड़ाई का रुप देकर अपना वोट बेैक पैड करने की फिराक में जुटे हुए है ।

Share this news...