Janmanchnews

डॉक्टर की गर्लफ्रेंड ने ही दूसरे ब्वायफ्रेंड के साथ मिलकर डॉक्टर पर किया हमला

315

निशांत आर्या की रिपोर्ट।
पटना। दीघा थाना के रहने डॉक्टर ओसवार्ड एंथनी की गर्लफ्रेंड ने ही अपने दूसरे ब्वायफ्रेंड के साथ मिलकर डॉक्टर पर जानलेवा हमला कर दिया. हमले में घायल डॉक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने डॉक्टर की गर्लफ्रेंड सहित उसके दूसरे ब्वायफ्रेंड अफरोज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. हमले में साथ देने वाले अफरोज के दोस्त मोनू को भी गिरफ्तार कर लिया है.
गर्लफ्रेंड की मां के साथ भी था संबंध, बाद में बेटी को गर्लफ्रेंड बना लिए

पुलिस के अनुसार पहले डॉक्टर का संबंध लड़की की मां के साथ था. डॉक्टर ने ही लड़की को डान बास्को स्कूल से पढ़ाया लिखाया. बाद में लड़की को साथ लेकर घूमने-फिरने डेट पर जाने लगा. दोनो के बीच संबंध बने.

इसी बीच लड़की से अफरोज प्यार करने लगा. दोनों के बीच बात भी होने लगी. अफरोज के दोस्त मे उसे ये भी बता दिया कि लड़की का संबंध डॉक्टर के साथ भी था. अफरोज ने लड़की के साथ मिलकर डॉक्टर को रास्ते से हटाने की साजिश रची.
ऐसे किया हमला

२३ जनवरी को पहले लड़की ने डॉक्टर को मिलने के लिए बुलाया. डॉक्टर एंथनी लड़की कार में लेकर चले तो उसने अपने दोस्त से मिलने को कहकर अफरोज और उसके दोस्त को भी गाड़ी में बिठा लिया. फिर काक में ही अफरोज नें जो कि अगली सीट पर बैठा था डाक्टर पर ब्लेड से हमला कर फरार हो गया.