Janmanchnews

तेज रफ़्तार वैन ने लील ली मासूम की जिंदगी।

152

महीने की आखिरी तारीख ने निगल ली मासूम की जिंदगी।

मीनाक्षी मिश्रा
(सब एडिटर यूपी) की कलम से।

भदोही।
उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला दरोपुर में तेज रफ्तार स्कूली वैन से कुचलकर तीन साल के एक मासूम की दर्दनाक मौत हो गई। लापरवाही की पराकाष्ठा तो देखिये स्कूली वैन को ड्राइवर के स्थान पर खलासी चला रहा था।

जिससे  आवेश में आकर मुहल्लेवासियों ने गाड़ी को अपने कब्जे में लेते हुए वैन व बच्चे के शव को पुलिस को सौपने से इंकार कर दिया। मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी, एसडीएम सहित शहर कोतवाल ने पहुँच कर शव व स्कूली वैन को कब्जे में लेने का प्रयास किया।

www.janmanchnews.com

दरसल आज सुबह लगभग 07:30 बजे सनबीम स्कूल भदोही ब्रांच की वैन यूपी 65 बी.टी 6539 स्कूली बच्चों को लेने मुहल्ला दरोपुर में गयी हुई थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्कूली वैन को खलासी धमेन्द्र नामक युवक चला रहा था।

जबकि चालक हरिनाथ बगल वाली सीट पर बैठा था। स्कूली वैन तेज रफ्तार से मुहल्ले की गली से जा रही थी। तभी मुहल्ला दरोपुर निवासी मोईद शेख का 3 वर्षीय पुत्र अरमान सड़क किनारे खेल रहा था। मासूम बच्चे को कुचलते हुए वैन आगे बढ़ गयी।

जिससे बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद स्कूली वैन चला रहा खलासी मौके से फरार हो गया। जबकि आस-पास के लोगो ने वैन में बैठे चालक को पकड़ा लिया। और स्कूली वैन को कब्जे में ले लिया।

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर शहर कोतवाल कपिल देव यादव पहुंच गए। लेकिन आक्रोशित नागरिको ने वैन चला रहे खलासी पर मुकदमा दर्ज करने की मांग करते हुए स्कूली वैन व चालक को कब्जे में ले लिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने वैन व चालक को कब्जे में लेने का प्रयास किया। लेकिन आक्रोशित नागरिक चालक व वैन को पुलिस को देने से इंकार कर दिया। मामला बढ़ता देख मौके पर एसडीएम भदोही व पुलिस क्षेत्राधिकारी परमहंस मिश्र भी मौके पर पहुंचकर शव व स्कूली वैन को कब्जे में लेने के प्रयास में जुटे हुए हैं।