BREAKING NEWS
Search
Janmanchnews

देखिये यहाँ सेक्टर मजिस्ट्रेट ने पकड़े19 लाख।

759
Share this news...

मीनाक्षी मिश्रा…

यूपी। आगरा के बरहन क्षेत्र में सेक्टर मजिस्ट्रेट ने फ्लाइंग स्क्वाड के साथ विधान सभा एत्मादपुर में विधानसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए चेकिंग के दौरान 19 लाख कैश पकड़ा।

सेक्टर मजिस्ट्रेट जमाल नगर  के पास रात करीब आठ बजे आगरा जलेसर रोड पर चेकिंग कर रहे थे। उसी वक्त नगला की तरफ से सीएमएस गाड़ी नम्बर ( UP80 CT 6261) कैश वैन तेजी से गुजरने लगी। जिसे रुकने का इशारा करने पर गाड़ी कट मारते हुये आगरा की तरफ निकल गई। मजिस्ट्रेट ने आनन फानन में पुलिस को सूचना दी।

जिसके पश्चात गाड़ी का पीछा करके उसे पकड़ लिया गया तथा थाने पर ले जाकर पूछताछ करने पर वैन में से 19 लाख का कैश हुआ है।वैन में साथ चल रहे वोल्ट इंचार्ज सीएमएस इनफो सिस्टम के विशाल सक्सेना ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह कंपनी की तरफ से क्षेत्र के एटीएम में कैश डालने आये हैं।

सेक्टर मजिस्ट्रेट डाक्टर विकास साठे व अरविन्द वर्मा ने बताया कि वैन के कट मारने व उसमें बैठे कर्मचारियों द्वारा गाड़ी नहीं रोकने पर शक हुआ था। कैश कागज नहीं दिखा पाने पर पुलिस ने कैश को जब्त कर जीडी पर चढ़ा लिया है तथा सुबह मजिस्ट्रेट की निगरानी में कैश की जांच की जायेगी।

थानाध्यक्ष बरहन अशोक कुमार ने बताया कि कर्मचारी सुरक्षा के नाम पर मात्र एक प्राइबेट गार्ड को लेकर चल रहे थे। कोई घटना होने पर जवाब् पुलिस को देना पड़ता। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कर्मचारियों के पास सन्तोषजनक कागज नहीं मिले हैं। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मामले की जांच कर रही थी।

Share this news...